फोटो गैलरी

Hindi Newsशादीशुदा युवक ने विवाह का झांसा देकर दुष्कर्म किया, आरोपी फरार

शादीशुदा युवक ने विवाह का झांसा देकर दुष्कर्म किया, आरोपी फरार

सेक्टर-18 थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा युवक ने खुद को अविवाहित बताकर युवती से शादी कर ली। बाद में जब युवती को मामले की सच्चाई का पता चली तो पुलिस में शिकायत दी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने युवक के...

शादीशुदा युवक ने विवाह का झांसा देकर दुष्कर्म किया, आरोपी फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Aug 2016 08:11 AM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-18 थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा युवक ने खुद को अविवाहित बताकर युवती से शादी कर ली। बाद में जब युवती को मामले की सच्चाई का पता चली तो पुलिस में शिकायत दी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

छत्तीसगढ़ निवासी 21 वर्षीय युवती सुखराली में रहकर एक कॉल सेंटर में काम करती है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि महाराजगंज यूपी निवासी आलोक मौर्य नामक युवक भी उसके साथ ही कॉल सेंटर में कार्य करता है। दोनों की जान पहचान तीन साल पहले हुई थी।  दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए। पीडि़ता का आरोप है कि आलोक ने अविवाहित बताकर उससे शादी करने का वादा किया था। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। आरोपी ने एक दिन मंदिर में ले जाकर उससे शादी की और मंगलसूत्र पहना दिया। उसके बाद दोनों बतौर पति-पत्नी साथ रहने लगे।

पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी मोबाइल से हमेशा किसी से चोरी छिपे बात करता था। पीडि़ता को जब शक हुआ तो उसने पूछताछ शुरू की। उसे पता चला कि आलोक पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। सच्चाई सामने आने पर युवती ने जब आलोक से बात की वह टालने लगा। इसके बाद आरोपी युवक भी फरार हो गया। सेक्टर-18 थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि शनिवार को पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत दी। शिकायत पर मामला दर्ज कर इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है। युवती के पास शादी से संबंधित कोई दस्तावेज या फोटो आदि नहीं है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें