फोटो गैलरी

Hindi Newsवकील के साथ मारपीट कर ढाई हजार रुपये लूटे

वकील के साथ मारपीट कर ढाई हजार रुपये लूटे

पार्किंग को लेकर झगड़े में एक वकील की व्यापारियों ने पिटाई कर दी। वकील पत्नी के साथ भी अभद्रता कर दी। जब घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो सिपाही के साथ भी बदसलूकी की गई और नेप प्लेट तोड़...

वकील के साथ मारपीट कर ढाई हजार रुपये लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पार्किंग को लेकर झगड़े में एक वकील की व्यापारियों ने पिटाई कर दी। वकील पत्नी के साथ भी अभद्रता कर दी। जब घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो सिपाही के साथ भी बदसलूकी की गई और नेप प्लेट तोड़ डाले। यह घटना शनिवार दोपहर को अंबेडकर रोड पर मालीवाड़ा के पास हुई। इस घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं देर शाम को दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात चल रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सुरेंद्र सिंह परिवार के साथ चिपियाना बुजुर्ग में रहते हैं और पेशे से वकील हैं। शनिवार को वह पत्नी व बेटे के साथ आंख का इलाज कराने के लिए मालीवाड़ा चौके के पास एक आई सेंटर पर आए थे। उन्होंने एक दुकान के सामने अपनी कार खड़ी कर दी थी। वह कार खड़ी कर जैसे ही बाहर निकले तो सात-आठ युवक उनके पास आए और उनसे कार पार्किंग को लेकर झगड़ने लगे। 

उन्होंने उनका विरोध किया तो सभी ने उनके साथ मारपीट कर उनकी जेब में रखे 2750 रुपये लूट लिए। उनका आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उनकी पत्नी के साथ भी अभद्रता की।  सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने पीआरवी पर तैनात धमेंद्र नामक सिपाही की नेम प्लेट तोड़ दी और उसके साथ बदसलूकी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें