फोटो गैलरी

Hindi Newsललिता खुदकुशी: एक और ऑडियो आया सामने, बोली रोहित मेरे बारे में सोचना

ललिता खुदकुशी: एक और ऑडियो आया सामने, बोली रोहित मेरे बारे में सोचना

कबड्डी खिलाड़ी रोहित छिल्लर की पत्नी ललिता की आत्महत्या मामले में अब और दो रिकॉर्डिंग सामने आई हैं। ‘हिन्दुस्तान’ के पास ये दोनों ऑडियो हैं। ये दोनों ऑडियों भी पहले सामने आये एक ऑडियो के...

ललिता खुदकुशी: एक और ऑडियो आया सामने, बोली रोहित मेरे बारे में सोचना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कबड्डी खिलाड़ी रोहित छिल्लर की पत्नी ललिता की आत्महत्या मामले में अब और दो रिकॉर्डिंग सामने आई हैं। ‘हिन्दुस्तान’ के पास ये दोनों ऑडियो हैं। ये दोनों ऑडियों भी पहले सामने आये एक ऑडियो के आगे पीछे रिकॉर्ड की गई हैं। जिसमें वह लगातार रोहित से कह रही है कि उसके उसके बारे में एक बार जरूर सोचना।

कैसे ससुर ने उसे पीटा, लेकिन रोहित ने कुछ नहीं किया। इस दौरान उसने पुलिस बुलाने की बात कही, लेकिन इसके बाद भी उसने पुलिस को नहीं बुलाया। उसने कहा कि उसने पुलिस को केवल इसलिए नहीं बुलाया क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि पुलिस के आने से उसके करियर पर असर पड़े। लगातार रोरही ललिता ने कहा किसी के बच्चे को कोई कैसे मार सकता है।

इस बारे में रोहित पर अपनी टीस व्यक्त करते हुए ललिता ने कहा कि बतौर पति उसने अपने पिता से एक बार भी यह नहीं कहा, आखिर बावरी (ललिता) को क्यों मारा? इस बारे में रोहित तुम्हें सोचने की जरूरत है कि कैसे वह पिटती रही। हालांकि इन दोनों ऑडियो की अवधि 116 मिनट होने के बाद भी यह महज 1 मिनट चल रहे हैं। एक अन्य ऑडियो कह रही है कि उसने अपना घर संभालने की कोशिश लेकिन रोहित की मां लगातार दोनों के बीच दूरियां बनाने का काम करती रही। देर रात दिल्ली पहुंचा रोहित: पुलिस के सूत्रों ने बताया कि कबड्डी खिलाड़ी रोहित देर रात राजधानी पहुंचा, जिसके बाद उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। दिल्ली पुलिस रोहित को मुंबई से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें