फोटो गैलरी

Hindi Newsजॉब फेयर में पलवल, फरीदाबाद व गुरूग्राम के युवकों को मिलेगा मौका

जॉब फेयर में पलवल, फरीदाबाद व गुरूग्राम के युवकों को मिलेगा मौका

क्षेत्र के युवाओं को 19 नवंबर से पलवल के एनजीएफ इंजीनियरिंग कॉलेज में दो दिवसीय जॉब फेयर में देशभर की कॉरपोरेट कंपनियों से रूबरू होने का सुनहरा अवसर मिलेगा। यह जानकारी कॉलेज के डायरेक्टर व प्रिंसिपल...

जॉब फेयर में पलवल, फरीदाबाद व गुरूग्राम के युवकों को मिलेगा मौका
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 17 Nov 2016 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के युवाओं को 19 नवंबर से पलवल के एनजीएफ इंजीनियरिंग कॉलेज में दो दिवसीय जॉब फेयर में देशभर की कॉरपोरेट कंपनियों से रूबरू होने का सुनहरा अवसर मिलेगा। यह जानकारी कॉलेज के डायरेक्टर व प्रिंसिपल डॉ. शरत कौशिक ने कॉलेज में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों को दी। उनके साथ डिप्टी डायरेक्टर डॉ. मनप्रीत कौर व मीडिया प्रभारी अल्पना मित्तल भी मौजूद थीं।

उन्होंने बताया कि 19 नवंबर को सुबह साढ़े नौ बजे से जॉब फेयर शुरू किया जाएगा। जियमें बीटेक, एमटेक, बीबीए, एमबीए, डिप्लोमा धारक के अलावा बीसीए डिग्री धारक छात्र करीब 250 अलग-अलग नौकरियों के लिए अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। आईआईपीसी विभाग कॉलेज और विभिन्न कंपनियों के बीच सेतु का काम करके युवाओं के सुनहरे भविष्य के निर्माण में सहयोग कर रहा है।

कॉलेज में समय-समय पर युवाओं के लिए विभिन्न ट्रेनिंग कार्यक्रम, कंपनी और इंडस्ट्री भ्रमण, विभिन्न विशेषज्ञों के सेमिनार और कार्यशालाओं आदि का आयोजन किया जाता है। उन्होंने बताया कि पहली बार जॉब फेयर में न केवल पलवल के कॉलेज बल्कि फरीदाबाद, गुरूग्राम आदि के युवा भी वॉक इन इंटरव्यू में भाग लेंगे। कॉलेज के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट आफिसर ओम प्रकाश ने बताया कि जॉब फेयर शुरू होने से पहले छात्रों को सुबह 9.30 बजे पंजीकरण कराना होगा।

जॉब फेयर में देश के कोने-कोने से 50 से ज्यादा कंपनियां हिस्सा लेंगी। इनमें प्रमुख रूप से टाटा कम्युनिकेशन, सीजफायर, एलएस केबल्स लिमिटेड, गोपालजी डेयरी प्राइवेट लिमिटेड, स्काईपेक प्राइवेट लिमिटेड, मुथूट ग्रुप, न्यूमैन, प्लेटिनम इंफोसिस, डाटा विंड कार्परेशन, नील कमल, मीलाईटिंग जैसी अनेक कंपनियां शामिल हैं। उन्होंने बताया कि यह क्षेत्र के युवाआें के लिए सुनहरा अवसर है। जिसका अधिक से अधिक युवाओं को लाभ उठाना चाहिए। जॉब फेयर का लक्ष्य योग्य बेरोजगार युवकों को रोजगार देना तो है ही साथ ही साक्षात्कार के लिए तैयार कराना भी है। जिससे आगे चलकर उन्हें लाभ होगा व उनकी झिझक दूर होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें