फोटो गैलरी

Hindi Newsअवैध खनन रोकने के लिए अधिकारियों को दी हिदायत

अवैध खनन रोकने के लिए अधिकारियों को दी हिदायत

डीसी अशोक कुमार शर्मा ने अवैध खनन के संदर्भ में लघु सचिवालय में जिला स्तरीय टास्क फोर्स समिति की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने प्रशासनिक, पुलिस विभाग के साथ-साथ विभिन्न संबंधित विभागों के अधिकारियों...

अवैध खनन रोकने के लिए अधिकारियों को दी हिदायत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

डीसी अशोक कुमार शर्मा ने अवैध खनन के संदर्भ में लघु सचिवालय में जिला स्तरीय टास्क फोर्स समिति की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने प्रशासनिक, पुलिस विभाग के साथ-साथ विभिन्न संबंधित विभागों के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि निरीक्षण टीम सक्रियता व तालमेल के साथ कार्य करें। इस प्रक्रिया की नियमित रूप से मोनिटरिंग भी की जाए।

डीसी ने सहायक खनन अभियंता संजय सिबरवाल को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने इस दिशा में किए गए प्रगति विवरण की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अवैध खनन कर रहे वाहन को जब्त कर तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने स्टॉक के रख-रखाव का विवरण नियमित रूप से संबंधित अधिकारी को प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। 

बैठक में डीसी ने प्रशासनिक ,पुलिस तथा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ गहन विचार विमर्श किया। अधिकारियों ने डीसी को आश्वान दिया कि उनके दिए गए निर्देशों की पालना की जाएगी। बैठक में पलवल के एसडीएम एसके चहल, होडल के एसडीएम प्रताप सिंह, डीएसपी मौजी राम, डीएसपी रमेश कुमार, वन रेंज अधिकारी प्रेम कुमार के अलावा अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें