फोटो गैलरी

Hindi Newsबल्लभगढ़-असावटी के बीच चौथी रेलवे लाइन का निरीक्षण

बल्लभगढ़-असावटी के बीच चौथी रेलवे लाइन का निरीक्षण

बल्लभगढ़-असावटी के बीच बिछाई गई चौथी रेलवे लाइन का गुरुवार को निरीक्षण किया गया। पूजा अर्चना करने के बाद रेलवे के आला अधिकारियों ने इस लाइन पर अपनी निजी स्पेशल ट्रेन दौड़कर लाइन की जांच-पड़ताल की। अब...

बल्लभगढ़-असावटी के बीच चौथी रेलवे लाइन का निरीक्षण
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़-असावटी के बीच बिछाई गई चौथी रेलवे लाइन का गुरुवार को निरीक्षण किया गया। पूजा अर्चना करने के बाद रेलवे के आला अधिकारियों ने इस लाइन पर अपनी निजी स्पेशल ट्रेन दौड़कर लाइन की जांच-पड़ताल की। अब अधिकारी इसकी रिपोर्ट रेलवे मंत्रालय को सौंपेंगे।

बल्लभगढ़-असावटी के बीच करीब 9 किलोमीटर लाइन बिछाने का यह कार्य दूसरे चरण में पूरा हुआ है। गुरुवार सुबह करीब 11.30 बजे रेलवे के मुख्य सुरक्षा आयुक्त सेलेश कुमार, डीआरएम अरूण अरोड़ा सहित रेलवे के अनेक अधिकारी बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर पहुंच गए। जहां पहले पूजा-अर्चना की गई।

इसके बाद इन अधिकारियों ने नई रेलवे लाइन पर पहले मोटर ट्राली चला कर देखी। इसके बाद असावटी से बल्लभगढ़ के बीच अधिकारियों ने इस नई लाइन पर अपनी निजी स्पेशल ट्रेन चलाकर तमाम जांच-पड़ताल की कि कहीं कोई कमी तो नहीं है। इससे पहले असावटी से पलवल के बीच चौथी लाइन शुरू हो चुकी है। अब बल्लभगढ़ से फरीदाबाद के बीच चौथी लाइन का काम शुरू किया जाएगा, लेकिन अधिकारियों के अनुसार इसमें अभी समय लगेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें