फोटो गैलरी

Hindi Newsइंडिया गेट पर दोस्तों के झगड़े के दौरान युवती घायल, ज्वाइंट सीपी ने अस्पताल पहुंचवाया

इंडिया गेट पर दोस्तों के झगड़े के दौरान युवती घायल, ज्वाइंट सीपी ने अस्पताल पहुंचवाया

इंडिया गेट इलाके में चिल्डे्रन पार्क के समीप रविवार सुबह दो युवकों के बीच हुए झगड़े में एक युवती जख्मी हो गई। भीड़ ने उसकी मदद नहीं की और तमाशबीन रही। लेकिन वहां से गुजर रहे ट्रैफिक पुलिस के ज्वाइंट...

इंडिया गेट पर दोस्तों के झगड़े के दौरान युवती घायल, ज्वाइंट सीपी ने अस्पताल पहुंचवाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 14 Aug 2016 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया गेट इलाके में चिल्डे्रन पार्क के समीप रविवार सुबह दो युवकों के बीच हुए झगड़े में एक युवती जख्मी हो गई। भीड़ ने उसकी मदद नहीं की और तमाशबीन रही। लेकिन वहां से गुजर रहे ट्रैफिक पुलिस के ज्वाइंट सीपी ए.के ओझा ने अपनी कार रोकी और उन्होंने पीसीआर व जिला पुलिस को घटना जानकारी दी।

पीसीआर के आने पर उसे उसमें युवती को बैठवाया फिर ज्वाइंट सीपी फिर वहां से रवाना हो गए। हालांकि बाद में युवती ने पुलिस को बयान दिया कि दोनों युवक आपस में दोस्त हैं। उनके बीच किसी बात पर झगड़ा हो रहा था तो उन्हें छुड़ाने का प्रयास कर रही थी। इस दौरान वह घायल हो गई। वह दोनों युवकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती है।

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब साढ़े दस बजे ए.के ओझा लालकिला से अपनी कार से वापस लौट रहे थे। इस बीच उन्होंने देखा कि दो युवकों के बीच झगड़ा हो रहा है। वहीं युवती घायल होकर जमीन में गिरी पड़ी है। उन्होंने अपनी कार रोकी और दोनों युवकों को काबू करवाकर उन्हें पुलिस के हवाले करवाया जबकि युवती को अस्पताल भिजवाया।

मामले की जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनो युवक व युवती समेत तीनो ही साउथ एक्स इलाके के रहने वाले हैं। तीनों रविवार को घूमने आए थे। लेकिन दोनों युवकों के बीच झगड़ा हो गया। युवती ने बीच-बचाव की कोशिश की तो इस दौरान वह जख्मी हो गई। फिलहाल युवती युवकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें