फोटो गैलरी

Hindi Newsचौथे दिन आया गुड़गांव के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन हत्याकांड का वीडियो

चौथे दिन आया गुड़गांव के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन हत्याकांड का वीडियो

गुड़गांव के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर 24 अक्तूबर सोमवार सुबह हुई महिला की हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया। इस वीडियो फुटेज में हत्यारा जितेंद्र महिला पर चाकूओं से वार करता दिख रहा है।...

चौथे दिन आया गुड़गांव के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन हत्याकांड का वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Oct 2016 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

गुड़गांव के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर 24 अक्तूबर सोमवार सुबह हुई महिला की हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया। इस वीडियो फुटेज में हत्यारा जितेंद्र महिला पर चाकूओं से वार करता दिख रहा है। सरेआम हुए इस हमले में कुछ लोग उसे रोमने की कोशिश करते दिखते हैं लेकिन आरोपी लगातार वार कर पिंकी की जान ले लेता है।

जितेन्द्र पिंकी को किसी कीमत में जिंदा नहीं छोड़ना चाहता था। वारदात को अंजाम देने से पहले दो माह से उसके पीछे लगा हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार महिला के शरीर पर तीस चाकू मारने के निशान मिले है।

प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश निवासी 28 वर्षीय जितेन्द्र राजीव नगर में किराए के मकान में रहकर ऑटो चालता था। उसकी करीब ढाई माह पहले पिंकी से आटो में लाने ले जाने के दौरान जान पहचान हुई थी। पुलिस के अनुसार अक्सर बीच में जितेन्द्र ने पिंकी को कई बार सिरहौल से एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पहुंचाया था। जिससे दोनों के बीच जान पहचान हो गई थी। महिला से एक तरफा प्यार करने लगा था।

 

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें