फोटो गैलरी

Hindi Newsपहले गाड़ी में बैठाया फिर साथी को फेंका, लड़की को किया किडनैप

पहले गाड़ी में बैठाया फिर साथी को फेंका, लड़की को किया किडनैप

दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में सेंट्रो कार सवार युवकों ने एक युवक और युवती को लिफ्ट देकर गाड़ी में बिठाया। रास्ते में उन्होंने युवक से मोबाइल फोन छीन कर उसे कार से नीचे फेंक दिया और युवती को अगवा कर...

पहले गाड़ी में बैठाया फिर साथी को फेंका, लड़की को किया किडनैप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 May 2016 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में सेंट्रो कार सवार युवकों ने एक युवक और युवती को लिफ्ट देकर गाड़ी में बिठाया। रास्ते में उन्होंने युवक से मोबाइल फोन छीन कर उसे कार से नीचे फेंक दिया और युवती को अगवा कर लिया। युवती का दोस्त कार के पीछे भागने लगा लेकिन उसी वक्त उसे पीसीआर की गाड़ी दिखाई दी। उसने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिसकर्मियों ने 3 किलोमीटर पीछा कर कार को रुकवाया और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

अभी तक की जानकारी के मुताबिक एक लड़का और उसकी मित्र बस का इंतजार कर रहे थे। उसी वक्त एक सेंट्रो गाड़ी उनके पास आई। गाड़ी में बैठे लोगों ने उन्हें लिफ्ट ऑफर की जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया।

थोड़ी ही देर में युवक को समझ आ गया कि वे लोग गलत गाड़ी में बैठ गए हैं। उसने विरोध किया तो गाड़ी सवारों ने उसके फोन छीने और चलती गाड़ी से धक्का दे दिया। लेकिन थोड़ी ही दूर पर पुलिस की गाड़ी खड़ी थी जिसमें सवार पुलिसवालों ने युवक को गाड़ी से गिरते देखा।

उन्होंने युवक से जानकारी ली और फिर पीसीआर वैन सेंट्रो के पीछे दौड़ा दी। काफी जद्दोजहद के बाद वो गाड़ी को रुकवा पाने से कामयाब हुए। पुलिस ने लड़की को गाड़ी से निकाला और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें