फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक-युवती ने जहर खाकर जान दी, सुसाइड नोट नहीं मिला

युवक-युवती ने जहर खाकर जान दी, सुसाइड नोट नहीं मिला

मयूर विहार के चिल्ला गांव में एक कमरे से युवक-युवती का शव मिला है। मृतकों की पहचान उत्तराखंड के काशीपुर निवासी 24 वर्षीय सुधांशु और 21 वर्षीय ज्योति के रूप में की गई है। पुलिस को मौके से सल्फास की...

युवक-युवती ने जहर खाकर जान दी, सुसाइड नोट नहीं मिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 Feb 2016 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मयूर विहार के चिल्ला गांव में एक कमरे से युवक-युवती का शव मिला है। मृतकों की पहचान उत्तराखंड के काशीपुर निवासी 24 वर्षीय सुधांशु और 21 वर्षीय ज्योति के रूप में की गई है। पुलिस को मौके से सल्फास की गोलियों के दो खाली पैकेट मिले हैं। पुलिस ने दोनों के एक साथ खुदकुशी करने की आशंका जताई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पुलिस के अनुसार, शनिवार दोपहर 2.15 बजे फोन पर एक कमरे से युवक-युवती का शव मिलने की सूचना मिली थी। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच के मुताबिक, दोनों ने देर रात खुदकुशी की होगी। पुलिस ने घर में जब दस्तावेज खंगाले, तो मृतक की पहचान सुधांशु के रूप में हुई। घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है। उनके आने के बाद ही खुदकुशी के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा।

उधर, शव को सबसे पहले देखने वाले पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि डेढ़ माह पहले सुधांशु और ज्योति ने यह कमरा किराए पर लिया था। फिलहाल, यह साफ नहीं कि वह पति-पत्नी थे या लिव-इन में रह रहे थे। शनिवार सुबह से उसने दोनों को नहीं देखा। दोपहर के समय उसने खिड़की से देखा, तो दोनों अचेत अवस्था में पड़े हुए थे। उसने दरवाजे पर धक्का दिया, तो वह खुल गया। दोनों की हालत देखकर उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मयूर विहार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें