class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंचायत समिति की बैठक में उपाध्यक्ष से मारपीट

पंचायत समिति की बैठक में उपाध्यक्ष से मारपीट

पलवल के हथीन में बुधवार को पंचायत समिति की बैठक में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। आरोप है कि कर्मचारियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पंचायत समिति के उपाध्यक्ष नेतराम रावत के साथ मारपीट की और अन्य सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। अपने साथ हुई मारपीट के बाद नेतराम को पुलिस बुलानी पड़ी। बाद में सभी सदस्य चेयरमैन जाकिर हुसेन के नेतृत्व में एसडीएम सतेंद्र सिवाच से मिले और पूरी घटना से अवगत कराया।

पंचायत की ओर से खंड स्तर की खेलकूद प्रतियोगिता के इनाम वितरण के दौरान दो दिन पहले चतुर्थ श्रेणी के दो कर्मियों की नेतराम से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस विवाद को खत्म करने के लिए बुधवार को चेयरमैन जाकिर हुसेन ने खंड कार्यालय में पंचायत समिति के सदस्यों की  बैठक बुलाई थी, ताकि मामले को बिरादरी तौर पर निपटाया जा सके।

आरोप है कि बुधवार को बैठक के दौरान मामले को सुलझाने के प्रयास दोनों पक्षों की तरफ से चल रहा था। इसी बीच चतुर्थ श्रेणी कर्मी और पंचायत समिति सदस्यों के बीच गरमा गरमी शुरू हो गई। नेतराम ने आरोप लगाया है कि कुछ कर्मचारी लाठी डंडे व पिस्तौल लेकर बैठक में आ गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान सदस्यों के साथ मारपीट हुई। वहां पर रखी कुर्सियों को भी तोड़ा गया।

मामला बढ़ता देखकर पुलिस को बुलाना पड़ा। उपाध्यक्ष नेतराम रावत ने कहा कि डीसी रेट पर लगे कुछ कर्मचारी गुंडागर्दी पर उतारू रहते हैं। इस बारे में जांच अधिकारी महेंद्र सिंह का कहना है कि शिकायत पर जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chaos in panchayat president meeting in palwal
From around the web