फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस रही मुस्तैद, उत्पात नहीं मचा पाए हड़ताली कैब ड्राइवर

पुलिस रही मुस्तैद, उत्पात नहीं मचा पाए हड़ताली कैब ड्राइवर

पुलिस के सख्त रवैये के बाद गुरुवार को कैब चालक उत्पात नहीं मचा पाए। वैशाली मेट्रो स्टेशन पर पहले से तैनात पुलिस के जवानों देख बिना प्रदर्शन किए सभी दिल्ली की ओर रवाना हो गए। गुरुवार सुबह 10 बजे...

पुलिस रही मुस्तैद, उत्पात नहीं मचा पाए हड़ताली कैब ड्राइवर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Feb 2017 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस के सख्त रवैये के बाद गुरुवार को कैब चालक उत्पात नहीं मचा पाए। वैशाली मेट्रो स्टेशन पर पहले से तैनात पुलिस के जवानों देख बिना प्रदर्शन किए सभी दिल्ली की ओर रवाना हो गए।

गुरुवार सुबह 10 बजे ओला कैब एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों हड़ताली चालक वैशाली मेट्रो स्टेशन के सामने एकत्र हुए। वहां पर बिना कोई प्रदर्शन किए सभी जंतर-मंतर, दिल्ली के लिए रवाना हो गए। गौरव शर्मा ने कहा कि जंतर-मंतर पर दिल्ली एनसीआर के सभी चालकों का संयुक्त प्रदर्शन हुआ। चालकों ने अपने हक के लिए कंपनी के खिलाफ हुंकार भरी। तय किया गया कि बिना मांगें पूरी हुए सड़कों पर कैब नहीं चलने दिया जाएगा।

हड़तालियों ने कार में की थी तोड़फोड़
सोमवार व मंगलवार को ट्रांस हिंड़न में हड़ताली चालकों की ओर से घंटों उत्पात मचाया गया। वहीं मंगलवार देर रात इंदिरापुरम में एक कैब में आग लगा दिया। उसके बाद पुलिस हरकत में आई। इसी का नतीजा रहा कि गुरुवार को वैशाली व कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस के जवान ऐतिहातन तैनात रहे।

कैब न मिलने से हुई परेशानी
गुरुवार को भी हड़ताल होने से ट्रांस हिंडन के लोगों को परेशानी हुई। नोएडा, ग्रेटर नोएडा, व दिल्ली में नौकरी करने वाले लोगों को परेशान से जूझना पड़ा। ऐस में ऑटो चालकों ने भरपूर फायदा उठाया और अधिक किराया वसूला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें