class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशा और तेज रफ्तार, 40 फिट ऊपर से गिरकर बाइकसवार की मौत

विकासपुरी इलाके में सड़क हादसे में तेज रफ्तार बाइक चालक की मौत हो गई, वहीं बाइक पर पीछे बैठा उसका साथी हादसे में घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। दोनों ही साथी रात में पार्टी कर वापस लौट रहे थे, इस दौरान उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई। इनमेंसे बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति के नशे में होने की पुष्टि हुई है। सूत्रों ने बताया कि दोनों ही बाइक सवार 40 फिट ऊंचे एलीवेटेड रोड से नीचे गिर पड़े। इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस की दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मरने वाले युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पश्चिमी जिले के डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि इस बारे में उन्हें गुरुवार को शुक्रवार तड़के सुबह 3 बजकर 15 मिनट पर जानकारी मिली थी कि दो घायलों को इलाज के लिए दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जिनमें घायलों की पहचान 18 वर्षीय दीपू भवानी और दूसरे की पहचान 17 साल के यश गर्ग के तौर पर हुई। दीपू उत्तमनगर इलाके में संतोषी माता मंदिर के पास रहने वाला था। वहीं यश भी उत्तमनगर में ही बाल अध्ययन इलाके में रहता है। दीनदयाल अस्पताल में इलाज के दौरान दीपू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। यश ने होश में आने के बाद बयान दिया कि वह बुलेट बाइक से पीरागढ़ी की ओर से आ रहा था। दोनों लोग पीरागढ़ी के पास पार्टी कर वापस आ रहे थे। इस दौरान पेस्ट्री पैलेस, विकासपुरी के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों ही नीचे आ गिरे, हालांकि इस दौरान किसी और वाहन ने उन्हें नहीं कुचला। यश के होश में आने के बाद उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई है। वहीं दीपू ने शराब पी थी या नहीं इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 304 ए के तहत केस दर्ज कर लिया है। 
दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना था 

मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि बाइक सवार दोनों ही लोगों ने हेलमेट नहीं पहना था, मौके पर पुलिस को कोई भी हेलमेट नहीं मिला। हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में मरने वाले दीपू के पिता की भी दो साल पहले मौत हो चुकी है, वह सब्जी मंडी में का काम करता था। वहीं हादसे में घाायल यश के पिता की किराने की दुकान है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bike rider dies falling from 40 ft up