class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेटर नोएडाः केन्याई महिला को कैब से बाहर घसीटा, मारपीट की

ग्रेटर नोएडाः केन्याई महिला को कैब से बाहर घसीटा, मारपीट की

अफ्रीकी छात्रों पर हमले को लेकर पांच लोगों की गिरफ्तारी के तुरंत बाद ग्रेटर नोएडा में केन्या की एक महिला को कथित तौर पर कैब से बाहर निकालने और कुछ अज्ञात लोगों द्वारा उस पर हमला करने का मामला सामने आया है। अपनी शिकायत में केन्याई नागरिक ने आरोप लगाया कि यहां ओमिक्रॉन सेक्टर के समीप कल रात उस पर हमला किया गया।

पुलिस उपाधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि केन्या की महिला ने मंगलवार रात बताया कि वह ओला कैब में यात्रा कर रही थी तभी अज्ञात लोगों ने उसकी गाड़ी को रोका, उसे बाहर खींचा और उसके साथ मारपीट की। पीड़िता को यहां कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहां से बाद में उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए खोज अभियान चलाया है।
   
इससे पहले ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी छात्रों पर हमले के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस घटना से अफ्रीकी छात्रों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा हो गयी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। अफ्रीकी छात्रों ने जान को खतरा बताते हुये इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी, जिसके बाद स्वराज ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की।

अफ्रीकियों पर हमला: 1200 लोगों पर केस दर्ज, पांच गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा निवासियों के एक समूह ने कथित तौर पर चार नाइजीरियाई छात्रों पर हमला कर दिया था। समूह ने एनएसजी ब्लैक कैटस एन्क्लेव में गत सप्ताह कथित रूप से अधिक मात्रा में नशीला पदार्थ लेने से 17 वषीर्य लड़के मनीष की मौत के बाद कैंडल लाइट मार्च निकाला था।

सुप्रीम कोर्ट सख्त: सवा आठ लाख BS-3 वाहनों को सड़क पर आने से रोका

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:african student greater noida kenya cab