फोटो गैलरी

Hindi Newsशर्मनाकः मेट्रो स्टेशन पर अश्लील क्लिप का वीडियो वायरल, होगी जांच

शर्मनाकः मेट्रो स्टेशन पर अश्लील क्लिप का वीडियो वायरल, होगी जांच

इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो चल रहा है जिसमें शहर के बेहद व्यस्त मेट्रो स्टेशन राजीव चौक पर लगी बड़ी एलईडी स्क्रीन पर कथित तौर पर एक अश्लील क्लिप चलती दिखाई दे रही है। डीएमआरसी ने इस मामले में जांच शुरू...

शर्मनाकः मेट्रो स्टेशन पर अश्लील क्लिप का वीडियो वायरल, होगी जांच
एजेंसीSat, 15 Apr 2017 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो चल रहा है जिसमें शहर के बेहद व्यस्त मेट्रो स्टेशन राजीव चौक पर लगी बड़ी एलईडी स्क्रीन पर कथित तौर पर एक अश्लील क्लिप चलती दिखाई दे रही है। डीएमआरसी ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। तीस सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है।

वीडियो में यह क्लिप राजीव चौक की एक काफी बड़ी वीडियो वॉल की एक स्क्रीन पर चलती दिख रही है। यह वीडियो वॉल 12 एलईडी स्क्रीनों को मिलाकर बनी है। कुछ यात्री इसके आगे से गुजरते नजर आ रहे हैं जबकि कुछ अपने मोबाइल फोनों पर इसे रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं। 

दिल्ली मेट्रो रेल कॉपोर्रेशन (डीएमआरसी) ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसे अभी तक इस बाबत कोई शिकायत नहीं मिली। डीएमआरसी ने एक वक्तव्य में कहा कि डीएमआरसी को इस क्लिप के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि एलईडी स्क्रीन को शुरू करने और इसका परीक्षण करने का काम निजी ठेकेदार के हाथ में है। अभी इसका काम पूरा नहीं हुआ है। 

सपा-बसपा गठजोड़? अखिलेश यादव बोले, झूठ के खिलाफ होगा गठबंधन

वक्तव्य में आगे कहा गया, हम ठेकेदार द्वारा स्क्रीन के परीक्षण और इसकी शुरूआत करने की प्रक्रिया की पूरी जांच करेंगे और पता लगाएंगे कि क्या ऐसी कोई क्लिप राजीव चौक के एलईडी स्क्रीन पर चलाई गई थी और फिर इसे सुरक्षित बनाने के लिये पयार्प्त कार्रवाई करेंगे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नौ अप्रैल को चलाए गए वीडियो की सचाई एक बार सामने आ जाए तो इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।   

गर्मी का कहर : 137 सालों में लगातार दूसरा सबसे गर्म मार्च रहा इस बार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें