class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MCD चुनावः आप का घोषणा पत्र जारी, दिल्ली को डेंगू से मुक्त करने का दावा

MCD चुनावः आप का घोषणा पत्र जारी, दिल्ली को डेंगू से मुक्त करने का दावा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज एमसीडी चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी पर कुशासन का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली को कूड़ा घर बना दिया है। 

केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम में भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि 23 अप्रैल के चुनाव बेहद अहम हैं। 

केजरीवाल ने कहा कि गंदगी दिल्लीवासियों को बेहद दुखी करती है। राष्ट्रीय राजधानी में गंदगी की वजह से डेंगू और चिकनगुनिया का प्रकोप है। उन्होंने कहा कि 10 साल में बीजेपी दिल्ली की सफाई करने में नाकाम रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का बीजेपी ने ही खुद कबाड़ा कर दिया है। 

केजरीवाल ने कहा कि आप के घोषणा पत्र में सफाई सबसे बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि हाउस टैक्स माफ करेंगे, व्यापारियों को कन्वर्जन फीस से मुक्ति दिलाएंगे। तीन साल में दिल्ली को डेंगू और चिकनगुनिया से मुक्त कर देंगे। हाउस टैक्स माफ कर देंगे । सफाई कर्मियों को महीने की सात तारीख को मिलेगा वेतन।  
आप का घोषणा पत्र जारी करते हुए केजरीवाल ने कहा कि शहर की सफाई के लिए दुनिया की सबसे बेहतरीन तकनीक लेकर आएंगे। सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई जाएगी। नालों की सफाई करवाई जाएगी और अगले साल तक बारिश में पानी भरने की समस्या खत्म होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aap announces its manifesto for mcd election 2017