फोटो गैलरी

Hindi Newsएमसीडी चुनाव: झुग्गीवाली बता मनोज तिवारी ने बिताया था समय, अब निकली करोड़ों की प्रॉपर्टी

एमसीडी चुनाव: झुग्गीवाली बता मनोज तिवारी ने बिताया था समय, अब निकली करोड़ों की प्रॉपर्टी

दिल्ली में 23 अप्रैल को होने वाले एमसीडी चुनाव से कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी और बीजेपी में एक उम्मीवार को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। बीजेपी की सुनीता कौशिक नाम की उम्मीदवार को दिल्ली बीजेपी...

एमसीडी चुनाव: झुग्गीवाली बता मनोज तिवारी ने बिताया था समय, अब निकली करोड़ों की प्रॉपर्टी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Apr 2017 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में 23 अप्रैल को होने वाले एमसीडी चुनाव से कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी और बीजेपी में एक उम्मीवार को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। बीजेपी की सुनीता कौशिक नाम की उम्मीदवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने झुग्गी वाली बताकर कुछ देर उनके यहां रुके थे। 

सुनीता कौशिक द्वारा चुनाव आयोग में दिए गए हलफनामे के अनुसार, उनकी करोड़ों रुपये होने की जानकारी मिली है। हलफनामे की मानें तो सुनीता के दो घर और 90 लाख रुपये का सोना है।

ये भी पढ़ें: जाधव को फांसी की सजा: बिलावल भुट्टो बोले, हम मौत की सजा के खिलाफ

इस पूरे मसले पर आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी पर निशाना साधा है। आप नेता दिलीप पांडे ने कहा कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने सुनीता को झुग्गीवाली बताकर करोड़पति को टिकट दे दिया है। उन्होंने झुग्गीवालों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

ये भी पढ़ें: योगी कैबिनेट फैसला: गांवों में 18 घंटे बिजली, 14 दिनों में गन्ना किसानों का होगा भुगतान

दिलीप पांडे ने कहा कि अगर चुनाव में कोई करोड़पति उम्मीदवार भी मैदान में है, तो हमें कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन करोड़पति उम्मीदवार को गरीब व झुग्गी वाली बताकार लोगों का मजाक उड़ाया गया है। 

सुनीता कौशिक को बीजेपी ने यहां से दिया है टिकट 

भारतीय जनता पार्टी ने सुनीता कौशिक को इंदरपुरी के वार्ड संख्या 103 से टिकट दिया है। हाल ही में मनोज तिवारी ने झुग्गियों का दौरा किया था और सुनीता के यहां रुके भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें