class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर हादसा, ट्रेन के सामने कूद शख्स ने की खुदकुशी

आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर हादसा, ट्रेन के सामने कूद शख्स ने की खुदकुशी

आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर सोमवार सुबह एक व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान 50 वर्षीय ईश्वर शर्मा के रूप में की गयी है। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमे उसने अपनी कंपनी के मालिक पर परेशान करने का आरोप लगाया है। मेट्रो पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

पुलिस के अनुसार ईश्वर परिवार सहित मॉडल टाऊन इलाके में रहता था। वह आजादपुर स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। सोमवार सुबह वह आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा और मेट्रो के सामने कूद गया। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर मेट्रो को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह मेट्रो की चपेट में आ चुका था। 
मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मेट्रो के नीचे से निकलकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस को मृतक की जेब से उसका पहचान पत्र मिला जिससे उसकी शिनाख्त की गयी। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला। इसमें उसने कंपनी के मालिक द्वारा परेशान करने की बात लिखी है। उसने अपनी मौत के लिए कंपनी के मालिक को जिम्मेदार ठहराया है। 

पुलिस उपायुक्त जितेंद्र मणि ने बताया कि सुसाइड नोट में यह साफ नहीं लिखा है कि उसे किस तरह से परेशान किया जा रहा था। पुलिस इसे लेकर कंपनी के मालिक और कर्मचारियों से पूछताछ करेगी। इसके अलावा मृतक के परिवार से भी जानकारी जुटाई जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्यवाही की जायेगी।

फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने जब्त किया है, जिसमें ईश्वर मेट्रो के सामने कूदते हुए दिख रहा है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a man commits suicide at azadpur metro station