class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार साल के मासूम का अपहरण कर हत्या

चार साल के मासूम का अपहरण कर हत्या

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मुतैना गांव में मंगलवार को एक चार वर्षीय बच्चा गायब हो गया था। परिजनों ने शाम को बच्चे के अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। बुधवार की दोपहर बच्चे का शव घर के पीछे पड़ा मिला है।

मुतैना गांव के निवासी धमेंद्र खेती का काम करता है। उसने बताया कि उसका 4 साल का बेटा प्रिंस पास के ही पारसौल गांव में प्ले स्कूल में पढ़ता था। मंगलवार को स्कूल का अवकाश था। वह स्कूल नहीं गया था और सुबह घर के सभी लोग अपने कामकाज में लगे हुए थे। प्रिंस घर के बाहर खेल रहा था। करीब एक घंटे बाद वह बेटे को देखने के लिए घर गए तो वह गायब था। सुबह से दोपहर तक परिजनों ने स्कूल और आसपास के गांव समेत बेटे को ढूंढा। उसका कोई सुराग नही लग सका। शाम को परिजनों ने दनकौर कोतवाली पहुंचकर बच्चे के गायब होने की शिकायत दी थी।

पुलिस कुछ करती तो बच जाती मेरे बच्चे की जान
प्रिंस के पूरे परिवार का बुरा हाल है। उसकी मां कह रही है कि हमने पुलिस की पूरी जानकारी दी। उन्होंने कुछ नहीं किया। हमें ही दौड़ाते रहे। अगर पुलिस वाले हाथ पांव चलाते तो मेरे बच्चे की जान बच जाती। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बच्चे की तलाश के लिए पुलिस की टीम गठित की गई थी। गांव के जंगल, पुराने घरों, झाझर और ककोड़ कस्बे में भी बच्चे की तलाश की गई। परिजनों ने भी किसी से रंजिश आदि की बात से भी इंकार किया। उनको किसी भी प्रकार की धमकी और फिरोती की भी आशंका नहीं थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a four year kid abducted in greater noida
From around the web