फोटो गैलरी

Hindi NewsAAP विधायका को मोटी सैलरी, एमसीडी को भूल गए: BJP

AAP विधायका को मोटी सैलरी, एमसीडी को भूल गए: BJP

दिल्ली के विधायकों को जल्द ही मोटी सैलरी मिलने का रास्ता खुलेगा।  विशेष समिति ने विधायकों के बढ़ाने की सिफारिश की है। इस सिफारिशों को लागू किया जाता है तो विधायकों को 88 हजार से 2.10 लाख रुपये...

AAP विधायका को मोटी सैलरी, एमसीडी को भूल गए: BJP
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Oct 2015 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के विधायकों को जल्द ही मोटी सैलरी मिलने का रास्ता खुलेगा।  विशेष समिति ने विधायकों के बढ़ाने की सिफारिश की है। इस सिफारिशों को लागू किया जाता है तो विधायकों को 88 हजार से 2.10 लाख रुपये तक वेतन भत्ते मिलेंगे।

बीजेपी ने इसकी निंदा की है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि आप सरकार जनता की कमाई का पैसा लुटाने में लगी है और राजनीतिक मर्यादाओं को पूरी तरह से ताक पर रख दिया है।

इस मामले में भी दूसरे दलों पर दोषारोपण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब दिल्ली सरकार यह प्रयास कर रही है कि बढ़ोत्तरी की सिफारिश विशेष पैनल ने की है। लेकिन ये विशेषज्ञ आम आदमी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता और नेता हैं। नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने बताया कि एक तरफ केजरीवाल सरकार निगमों को पैसा नहीं दे रही है। जिस वजह से बुजुर्ग, विकलांग पेंशन और निगम कर्मचारियों की तनख्वाह नहीं मिल रही है। जबकि अपने विधायकों के लिए 18 करोड़ रुपये का वित्तीय प्रावधान कर रही है।

अन्य प्रावधानों को जोड़कर इस स्थिति का आंकलन किया जाए तो यह 100 करोड़ के आसपास होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें