फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसान की मौत पर फूंका केजरीवाल का पुतला

किसान की मौत पर फूंका केजरीवाल का पुतला

दिल्ली में किसान की मौत के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बी. के. चौक पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व ऋषि चौधरी व कविंद्र फागना ने किया। ऋषि...

किसान की मौत पर फूंका केजरीवाल का पुतला
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Apr 2015 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में किसान की मौत के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बी. के. चौक पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व ऋषि चौधरी व कविंद्र फागना ने किया।

ऋषि चौधरी ने कहा कि दिल्ली में बुधवार को आयोजित किसान रैली में किसान गजेंद्र की मौत ने राजनीति का गंदा चेहरा उजागर कर दिया है। किसान मरता रहा और केजरीवाल भाषण करते रहे। इस मामले की सीबीआई जांच कराकर दिल्ली के मुख्यमंत्री समेत मंचासीन नेताओं पर हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

कविंद्र फागना ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने कुछ हटकर खबरों में बने रहने के लिए एक किसान की मौत करवा दी। इस मौत का जिम्मेवार केजरीवाल है। प्रदर्शनकारियों को श्याम श्योराण, मनोज यादव, तेजवीर भड़ाना व प्रवीन पूनिया आदि ने भी संबोधित किया।  कर रहे थे। इस मौके पर देवेंद्र वशिष्ठ, महेंद्र रावत, विरेद्र सिंह, हरिदत्त तोसी, चंदन सिंह नेगी, गोपाल सिंह वशिष्ठ, रमेश चंद गुप्ता, नंदलाल, देवेंद्र बैरागी, अनिल शर्मा, पूरन सिंह, राहुल गोदारा, पंकज चौधरी, दीपू चौहान, किशोर कुमार व  सुनील आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें