फोटो गैलरी

Hindi Newsलड़की को चाकूओं से गोदने वाले सनकी आशिक को ASI पिता ने करवाया अरेस्ट

लड़की को चाकूओं से गोदने वाले सनकी आशिक को ASI पिता ने करवाया अरेस्ट

पिता ने तीन माह पहले ही उसकी शादी कराई थी अमित की शादी नजफगढ़ इलाके में दोस्ती से मना करने पर लड़की को चाकू मारने वाले अमित को गिरफ्तार कराने में उसके पिता ने ही पुलिस की मदद की। अमित के पिता दिल

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 20 Jan 2017 01:45 PM

पिता ने तीन माह पहले ही उसकी शादी कराई थी अमित की शादी

नजफगढ़ इलाके में दोस्ती से मना करने पर लड़की को चाकू मारने वाले अमित को गिरफ्तार कराने में उसके पिता ने ही पुलिस की मदद की। अमित के पिता दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं। पूनम (बदला हुआ नाम) को चाकू मारकर अमित रिश्तेदारों के यहां छिपा था। अमित और उसके चचेरे भाई बसंत को पुलिस ने रोशनपुरा से गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया। 

पूनम का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, अमित महज 12वीं तक पढ़ा है। दिल्ली पुलिस में तैनात उसके एएसआई पिता ने पुलिस टीम को बताया था कि वह कुछ काम नहीं करता था, उसकी हरकतें भी ठीक नहीं थी। इस कारण पिता ने तीन माह पहले ही उसकी शादी कराई थी। उन्हें लगा था कि शादी के बाद वह सुधर जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

सूत्रों ने बताया कि पिता ने पकड़ में आने के बाद कहा कि उसको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। बाहरी जिले के डीसीपी ऋषिपाल ने बताया कि पिता ने बेटे के संभावित ठिकानों के बारे में सभी सूचनाएं साझा की। हालांकि, पुलिस को दोनों आरोपियों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। वारदात करने के बाद अमित और बसंत सोनीपत, रेवाड़ी और हरियाणा में छिपकर रहे। 

इस दौरान जब वह वापस धारूहेड़ा से वापस आ रहे थे तो उन्हें रोशनपुरा से पकड़ लिया गया। डीसीपी ने इस बात से इंकार कर दिया कि दोनों ने शराब पीकर वारदात को अंजाम दिया है। 

युवती ने जख्मी हालत में नाम बताया : युवती ने जख्मी होने के बाद भी हिम्मत दिखाई थी। युवती सिविल डिफेंस में भी रह चुकी है। वह नजफगढ़ में ही प्ले स्कूल में पढ़ाती थी। उसने ही जाफरपुर इलाके में अस्पताल ले जाते हुए सबसे पहले अमित के बारे में बताया था, जिसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी की खोज शुरू की थी। पीड़िता ने यह भी बताया था कि अमित के साथ कोई और भी था। हालत बिगड़ने पर उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

घर में चारों ओर फैला था खून : पीड़िता की बड़ी बहन की चार साल की बेटी उसके साथ रहती है। जब वह स्कूल से लौटी तो उसने घर में मौसी को जख्मी देखा। इसके बाद वह घर के बाहर आई और उन्होंने लोगों को बताया। इसके बाद मोहल्लेवालों ने पुलिस को फोन किया। इसी बीच सातवीं में पढ़ने वाली पीड़िता की छोटी बहन भी आ गई। वह पास में ही एक स्कूल में पढ़ती थी। उसने पिता को फोन किया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

जानिए क्यों आरोपी ने लड़की को कि मारने की कोशिश-

लड़की को चाकूओं से गोदने वाले सनकी आशिक को ASI पिता ने करवाया अरेस्ट 1 / 2

लड़की को चाकूओं से गोदने वाले सनकी आशिक को ASI पिता ने करवाया अरेस्ट

10 दिन से टायफाइड से ग्रस्त थी पीड़िता

पीड़िता 10 दिन से टायफाइड से ग्रस्त थी। इस कारण वह स्कूल पढ़ाने नहीं जा पा रही थी। पूनम का भाई भी घटना वाले दिन बुधवार को अपने स्टोर की छुट्टी होने के कारण घर पर ही था। अमित ने उसे फोन किया और दवा लेने के बहाने उसे लोहामंडी बुलाया। जैसे ही पीड़िता का भाई निकला, दोनों आरोपी पीड़िता के घर में घुस गए और युवती पर चाकू से हमला कर दिया। उधर, जब पीड़िता के भाई ने अमित को फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। वापसी में वह घर आया तो उसे पूरे मामले की जानकारी हुई।

युवती की किडनी निकालनी पड़ी

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभी पीड़िता इशारों में बात कर रही है। हालांकि, उसकी हालत अभी भी नाजुक है। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से पर दोनों आरोपियों ने नौ बार चाकू गोदा है। इस कारण उसकी किडनी निकालनी पड़ गई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने वारदात से 1 घंटे पहले ही चाकू खरीदा था।

शादी कहीं और करने की बात पर घर मारने पहुंचा

द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस ने एक ऐसे सिरफिरे को गुरुवार को गिरफ्तार किया, जो अपनी जानकार युवती की शादी कहीं और करने की बात कहने पर उसके घर पर पिस्टल लेकर पहुंच गया।उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अमित के पास से पुलिस को मेड इन इटली पिस्टल बरामद हुई है। वह मूलत: रोहतक का रहने वाला है। दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर है। वह कुछ समय तक युवती के साथ मोहनगार्डन में रहा था। ढाई महीने पहले युवती पिता की तबीयत खराब होने पर वापस घर आई। पिता ने नाराजगी जताते हुए उसकी शादी कहीं और करने की बात कही।युवती ने अमित को फोन पर शादी की बात बताई।इस पर अमित तैश में आ गया।

सनकी आशिक की करतूत, शादी से मना करने पर लड़की को 12 बार चाकू मारा 

बैंक ने पति को दी पत्नी के खाते की जानकारी, अब देना होगा मुआवजा

लड़की को चाकूओं से गोदने वाले सनकी आशिक को ASI पिता ने करवाया अरेस्ट 2 / 2

लड़की को चाकूओं से गोदने वाले सनकी आशिक को ASI पिता ने करवाया अरेस्ट