class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

10वीं की छात्रा का शव मिला, चार दिनों से थी लापता

10वीं की छात्रा का शव मिला, चार दिनों से थी लापता

चांदहट थाना इलाका स्थित गांव चांदहट में एक 10वीं कक्षा की छात्रा का शव जोहड में मिला। सूचना मिलने पर एसपी सहित पुलिसबल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जबकि मामले में पहले ही गुमशुदगी का केस दर्ज था।

एसएचओ संदीप मोर ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव चांदहट स्थित जोहड में एक शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जोहड से बाहर निकाला। मामले की सूचना आला अधिकारियों को दी गई। सूचना पर एसपी सुलोचना गजराज मौके पर पहुंची और उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया। शव की पहचान गांव चांदहट निवासी 16 वर्षीय रजनी के तौर पर की गई। 

मृतिका के चाचा रोहताश ने बताया कि उसकी भतीजी गत 15 मार्च की रात से घर से गायब थी, जिसका शव शनिवार की सुबह गांव की जोहड में पाया गया। मृतिका 10वीं कक्षा के पेपर दे रही थी। परिजनों ने गांव निवासी भीम सिंह नामक युवक पर उसका अपहरण करने व उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने फिलहाल मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस का कहना है कि हत्या कैसे हुई या नहीं इन सभी बातों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर चलेगा। फिलहाल पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नूंह स्थित नल्लड भेज दिया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10th student body found