class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती को अगवा कर दुष्कर्म किया

मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती को अगवा कर दुष्कर्म किया

साइबर सिटी में मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म, अगवा, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार 20 वर्षीय दिल्ली निवासी पीड़िता पिता के साथ पहुंची। पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। मंगलवार शाम बेटी को कोई युवक घर के समाने से बाइक पर जबरन बैठाकर गुरुग्राम ले आया और उसे डराया धमकाया गया। पीड़िता के साथ डीएलएफ क्षेत्र में किसी सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ हैवानियत किया। अरोपी ने युवती को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता का बुधवार को मेडिकल करवा दिया। 

इसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने बयान करवाए गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के लिए परेशानी यह है कि आरोपी की अभी पहचान नहीं हो पाई है। एसीपी मनीष कुमार ने बताया कि अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दो दिन पहले किसी युवक ने पीड़िता को जबरन बाइक पर बैठाकर लाया था। मानसिक रुप से विक्षिप्त होने के कारण पूरी जानकारी ली जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: misbehaved the girl kidnapping