फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली कटौती के हालात पैदा कर रहे विरोधी : केजरीवाल

बिजली कटौती के हालात पैदा कर रहे विरोधी : केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निगम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस पर तुच्छ राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रविवार को होने वाले मतदान से पहले कांग्रेस और भाजपा के लोग बिजली और पानी कटौती...

बिजली कटौती के हालात पैदा कर रहे विरोधी : केजरीवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निगम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस पर तुच्छ राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रविवार को होने वाले मतदान से पहले कांग्रेस और भाजपा के लोग बिजली और पानी कटौती के हालात पैदा कर रहे हैं, ताकि ‘आप’ को बदनाम किया जा सके।

केजरीवाल ने शुक्रवार को पूर्वी और बाहरी दिल्ली के कई इलाकों में बिजली कटौती की शिकायतों में इजाफा होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जांच में 70 स्थानों पर ट्रांसफार्मर से तेल चोरी होने की बात सामने आई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये काम भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। वहीं, कुछ इलाकों में सीवर पाइपलाइनों में सीमेंट की बोरियां डालने की शिकायतें भी मिली है, जिससे सीवर का पानी सड़कों पर बहने से गंदगी की समस्या गहरा गई है।

केजरीवाल ने इस तरह की कोई भी परेशानी सामने आने पर जनता से दिल्ली सरकार की तमाम हेल्पलाइन पर तत्काल सूचना देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सरकार की टीमें हर समय इन परेशानियों को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगी।

इस बीच उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस को चुनाव की दौड़ से बाहर पार्टी बताते हुए जनता से कांग्रेस के उम्मीदवारों को वोट देकर मत खराब नहीं करने की अपील की। भाजपा को निगम की मौजूदा बदहाली के लिए जिम्मेदार ठहराते हुये केजरीवाल ने मतदाताओं को आगाह किया कि भाजपा को वोट देने पर डेंगू जैसी मौसमी बीमारियों और गंदगी से निजात नहीं मिलने का दोष फिर जनता के सिर पर ही रहेगा। उन्होंने कहा कि नगर निगम में दस साल के भाजपा के कुशासन के कारण ही गंदगी और बीमारियों से जनता को जूझना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें