फोटो गैलरी

Hindi Newsबेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार

बेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार

गुड़गांव सिटी थाना क्षेत्र में पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया,जहां से कोर्ट ने आरोपी को भोडसी जेल भेज दिया। आरोपी ने...

बेटी से दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Jun 2016 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

गुड़गांव सिटी थाना क्षेत्र में पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया,जहां से कोर्ट ने आरोपी को भोडसी जेल भेज दिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि एक साल से बेटी से घिनौना कृत्य कर रहा था। जांच में बच्ची दो माह की गर्भवती भी है।

मधुबनी बिहार के रहने वाले 42 वर्षीय पिता फिरोजगांधी कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। आरोपी राज मिस्त्री का कार्य करता है और तीन बच्चे है। आरोपी करीब 11 साल की बड़ी बेटी से पिछले एक साल से दुष्कर्म करता आ रहा है। बार-बार उल्टी आने के बाद कुछ दिन पहले बच्ची को सेक्टर दस के एक अस्पताल में ले गया था। यहां पर डॉक्टरों ने पेट दर्द की दवा दे दी गई। दो दिन बाद दोबारा दर्द होने पर सिविल अस्पताल डॉक्टरों ने रेफर किया गया। जांच में डॉक्टरों को शक हुआ तो बच्ची के टेस्ट करवाए गए। इस दौरान बच्ची की प्रेगनेंसी रिपोर्ट पॉजिटीव आई। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर आकर आरोपी को पकड़ लिया। थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर बाबूलाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। वह साल भर से अपनी बेटी से रेप करता आ रहा था।

आरोपी की पत्नी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। अधिवक्ता रावत नेगी ने बताया कि ऐसे मामले में पुलिस कोर्ट की अनुमति के बाद पीड़िता का अर्बाशन करा देगी। इस प्रकार के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। जब पीड़िता रेप के दौरान गर्भवती हो गई थी। उन्होंने कहा कि रेप पीडि़ता को सरकार की ओर से आर्थिक मदद का भी प्रावधान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें