फोटो गैलरी

Hindi Newsकटऑफ लिस्ट और ड्रेस कोड को लेकर एलआर कॉलेज में हंगामा

कटऑफ लिस्ट और ड्रेस कोड को लेकर एलआर कॉलेज में हंगामा

कॉलेज में ड्रेस कोड का विरोध करने के लिए और कटऑफ लिस्ट पर जल्द प्रवेश को लेकर मंगलवार को छात्रों ने जमकर हंगामा किया। वहीं छात्रों ने मोबाइल प्रतिबंध का भी विरोध किया है। इसी को लेकर छात्रों ने कॉलेज...

कटऑफ लिस्ट और ड्रेस कोड को लेकर एलआर कॉलेज में हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Aug 2016 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कॉलेज में ड्रेस कोड का विरोध करने के लिए और कटऑफ लिस्ट पर जल्द प्रवेश को लेकर मंगलवार को छात्रों ने जमकर हंगामा किया। वहीं छात्रों ने मोबाइल प्रतिबंध का भी विरोध किया है। इसी को लेकर छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर हंगामा किया। 

कॉलेज के छात्र टीटू बैसेया ने बताया कि कॉलेज में जल्द से कटऑफ लिस्ट पर प्रवेश न होने के कारण सीनियर छात्रों को परेशानी हो रही हैं। कॉलेज में द्वितीय और तृतीय वर्ष के छात्रों की कक्षाएं नहीं चल रही हैं। अगस्त के आखिरी सप्ताह तक स्नातक और फिर सितंबर अक्टूबर तक परास्नातक के प्रवेश चलेंगे।

इसके कारण कोर्स भी पूरा नहीं हो पाता है। इसके अलावा बीए तृतीय वर्ष के छात्र राहुल सिंह ने बताया कि कॉलेज में डे्रस कोड लागू नहीं होना चाहिए। वहीं दूर-दराज से आने वाले छात्रों को मोबाइल की जरूरत होती है। इसलिए मोबाइल पर प्रतिबंध नहीं लगना चाहिए। इससे छात्राओं के लिए दिक्क्तें हो सकती हैं। इस दौरान रोहित भाटी, अनुज नागर, विपिन बैसेया पवन चपराना समेत अन्य मौजूद रहे। 

कॉलेज में किन नियमों को लागू किया जाए इसकी निर्णय छात्रों को  लेने का कोई हक नहीं हैं। कॉलेज प्रबंधन की ओर से बनाए गए नियमों का छात्रों को पालन करना ही होगा। अन्यथा प्रबंधन की ओर से उन छात्रों पर कार्यवाही की जाएगी। 
-डॉ. एसडी कौशिक, प्राचार्य, एलआर कॉलेज 
प्रियंका सिंह 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें