फोटो गैलरी

Hindi Newsसात निश्चय को जमीन पर लाने को कार्यकर्ता आगे आएं

सात निश्चय को जमीन पर लाने को कार्यकर्ता आगे आएं

राज्य सरकार के सात निश्चय कार्यक्रम को शत प्रतिशत जमीन पर उतारने के लिए कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होगी। लोक शिकायत निवारण अधिनियम को गांव गांव में प्रचार-प्रसार कर अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ...

सात निश्चय को जमीन पर लाने को कार्यकर्ता आगे आएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य सरकार के सात निश्चय कार्यक्रम को शत प्रतिशत जमीन पर उतारने के लिए कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होगी। लोक शिकायत निवारण अधिनियम को गांव गांव में प्रचार-प्रसार कर अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ दिलाने का प्रयास किया जाए। बुधवार को बिहार दिवस पर नरहट प्रखंड मुख्यालय में जदयू की बैठक में प्रखंड अध्यक्ष मो. हामिद रजा ने ये बातें कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का सात निश्चय कार्यक्रम पूरी तरह लागू तब होगा, जब तमाम कार्यकताओं की इसमें भागीदारी होगी। मद्य निषेध को जारी रखने में भूमिका अदा करनी होगी। कहीं भी शराब की भनक लगे तो सीधे प्रशासन को सूचना देने का कार्य करें। लोक शिकायत अधिनियम को गांव-गांव में जाकर प्रचार करं, ताकि दबे कुचले लोगों को समय पर उनकी समस्या का निदान हो सके। बैठक में प्रखंड के हर बूथस्तर पर संगठन को मजबूर बनाने पर रणनीति तय की गयी। प्रखंड प्रवक्ता महताब आलम के संचालन में आयोजित हुई बैठक में प्रखंड उपाध्यक्ष संजर इमाम, कोषाध्यक्ष अली अकबर उर्फ चुन्नू, दिनेश प्रसाद अदरखी, चंद्रदेव राजवंशी, शंकर महतो, अनिल सिंह, कपिल राजवंशी, महबूब आलम, खैरूल बसर, मंजूर आलम, सचिदानंद यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें