फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, सात घायल

सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, सात घायल

जिले में मंगलवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।गोविन्दपुर थाना क्षेत्र की...

सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, सात घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में मंगलवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गोविन्दपुर थाना क्षेत्र की हरिनारायणपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर के पलटने से 19 वर्षीय सुबोध कुमार की मौत हो गयी। वह हरिनारायणपुर गांव के भोला यादव का पुत्र था। वह ट्रैक्टर लेकर गांव से गोविन्दपुर बाजार जा रहा था। हरिनारायपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर असंतुलित हो गड्ढे में जा गिरा। ट्रैक्टर से दबकर सुबोध की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जेसीबी की मदद से मृतक की लाश निकाली गयी।

हादसे में ट्रैक्टर पर सवार राकेश कुमार एवं शीतल शर्मा गंभीर रूप से घायल गये। दोनों घायलों को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर बीडीओ दीपक कुमार कौशिक एवं थानाध्यक्ष संजीव मौआर ने मामले की जांच की। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा भेज दिया है। मृतक के परिजन को बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपए का चेक दिया। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बड़े बेटे की मौत से मृतक के माता-पिता को गहरा सदमा लगा है। गांव का माहौल पूरी तरह गमगीन हो गया है। गांव का हर कोई मर्माहत है। लोगों ने बताया कि इस जगह पर पूर्व में भी कई हादसे हुए हैं।

काशीचक में ट्रक-कार में हुई टक्कर

काशीचक सकरी पुल नदी के समीप ट्रक और कार की टक्कर में कार सवार संतोष कुमार की मृत्यु हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जाता है कि नेपुरा निवासी भोला सिंह अपने पुत्र संतोष कुमार और विजय कुमार के साथ कार से नवादा जा रहे थे। रास्ते में सकरी नदी पुल के समीप टर्निंग पर कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें में ड्राइवर सहित तीन लोग जख्मी हो गए। संतोष कुमार की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई, जबिक घायलों को पीएमसीएच ले जाया गया है।

वारिसलीगंज में ट्रक से टकराई बाइक

शाहपुर ओपी सह वारिसलीगंज प्रखंड के सरकटी मोड़ के पास मंगलवार की दोपहर बाद एक बाइक ट्रक से टकरा गई, जिसमें बाइक सवार तीन युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने तीनों को पीएचसी में भर्ती कराया, जहां बोझमा गांव के मिठू यादव के 21 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की मौत हो गई। जख्मी बोझमा गांव के विकास और जीतू को आनन फानन में नवादा रेफर कर दिया गया। घटना के बाद अस्पताल पहुंचे मृतक परिजनो के कोहराम से माहौल गमगीन हो गया। जानकारी के अनुसार तीनों युवक बाइक से वारिसलीगंज बाजार जा रहे थे। इसी बीच सरकटी मोड़ के पास अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि बुरी तरह से जख्मी विकास तथा जितू को बगैर प्राथमिक इलाज के किए नवादा रेफर किया गया।

युवक को तिलक में मिली थी बाइक, सात मई को थी शादी

सड़क दुर्घटना में हुई युवक की मौत से आहत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व तिलक रस्म में राहुल को बाइक मिली थी, जबकि शादी सात मई होनी थी। शादी की शहनाई बजने से पहले ही युवक की अर्थी निकली। पंचायत के मुखिया ने कबीर अंतेष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपया परिजनों को दिया। शाहपुर ओपी प्रभारी रंजीत कुमार ने लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें