फोटो गैलरी

Hindi Newsगोविंदपुर पीएचसी में मरीज के परिजनों का हंगामा

गोविंदपुर पीएचसी में मरीज के परिजनों का हंगामा

गोविन्दपुर पीएचसी में मंगलवार को गुस्साये लोगों ने डॉक्टरों एवं कर्मियों पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने एवं नजराना मांगने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। गुस्साये लोग पीएचसी प्रभारी को ढूढ़ रहे थे।...

गोविंदपुर पीएचसी में मरीज के परिजनों का हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Apr 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

गोविन्दपुर पीएचसी में मंगलवार को गुस्साये लोगों ने डॉक्टरों एवं कर्मियों पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने एवं नजराना मांगने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। गुस्साये लोग पीएचसी प्रभारी को ढूढ़ रहे थे। अवकाश में रहने के कारण वे नहीं मिल सके। इसके बाद लोग चिकित्सा पदाधिकारी को ढूढ़ रहे थे। लोगों की गुस्सा का शिकार डॉक्टरों को न होना पड़े, इस कारण डॉक्टर कहीं छिप गए।

लोगों ने बताया कि रविवार को अनिल मिस्त्री की गर्भवती पत्नी गीता देवी की गर्भ में ही उसके बच्चे की मौत हो गयी। लोगों ने इसके लिए एएनएम एवं डॉक्टर पर आरोप लगाया। आरोप लगाया गया कि इलाज के लिए पुर्जा कटाते समय एवं इलाज के दौरान नाजायज राशि की मांग की जाती है। यद्यपि डॉक्टरों ने इस आरोप को गलत बताया। यह भी आरोप लगाया गया कि एएनएम बसंती देवी प्राइवेट से भी इलाज करती है। एएनएम पर इलाज के लिए 500 रुपये मांगने का भी आरोप लगाया गया। एएनएम बसंती देवी ने आरोप को बिल्कुल ही गलत बताया। इधर, हंगामे की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष संजीव मौआर पीएचसी पहुंचकर मामले की जांच की। उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। गुस्साये लोगों ने कहा कि वे पीएचसी में कुव्यवस्था की शिकायत सीएस से करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें