class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति को मारी गोली, सूटकेश में लाश भरकर जा रही थी फेंकने...

पति को मारी गोली, सूटकेश में लाश भरकर जा रही थी फेंकने...

पंजाब पुलिस ने अपने बिजनेमैन पति की पिस्टल से गोली मारकर हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। इस सनसनीखेज घटना का खुलासा तब हुआ तब महिला जब हत्या के बाद अपनी पति की लाश को सूटकेश में भरकर फेंकने जा रही थी।

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, सीतर कौर नाम की 35 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सूटेश से शव बरामद करने के बाद आरोपी महिला की तलाश कर रही थी। शव की पहचान महिला के पति एकम सिंह ढिल्लन के रूप में हुई जिसे 9mm पिस्टल से गोली मारी गई।

बताया जा रहा है जब से दोनों की शादी हुई तब से दोनों के संबंधों में खटास है। उनकी शादी 12 साल पहले हुई थी। एकम सिंह प्रॉपर्टी डीलर का काम देख रहे थे। वहीं सीरत पूर्व कांग्रेस विधायक की भतीजी है। वह अपने चाचा की देखरेख में ही पली पढ़ी है क्योंकि बचपन में ही उसके पिता की मौत हो गई थी।

एक्शन में योगी सरकार: 2 बूचड़खाने सील, अधिकारी दें संपत्ति का ब्यौरा

ऐसे हुआ घटना का खुलासा-

घटना रविवार सुबह की है। पुलिस ने बताया कि सीरत कौर ने जब अपने पति को गोली मारी तब उसके बच्चे सो रहे थे। वह तड़के लाश एक बैग में भरकर बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में रखकर फेंकने की फिराक में थी। वह बैग को घसीटकर गाड़ी में रखने वाली थी लेकिन बैग भारी होने के कारण उससे नहीं उठा।

इसके बाद उसने आस पास देखा तो पाया कि एक ऑटोरिक्शा वाला खड़ा है। उसके रिक्शावाले को बुलाया और बैग कार की डिग्गी में रखवाने के लिए कहा। ऑटोवाला जैसे ही बैग के पास गया तो पाया कि बैग से खून रिस रहा है। इसके बाद उसने बैग का कार में रखवाने से मना कर दिया और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती कि महिला मौके पर बैग छोड़कर फरार हो गई। हालांकि पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद महिला की तलाश की। महिला के दो बच्चे एक 10 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है।

सवा छह फुट लंबे शख्स को जिस तरह से महिला ने बैग में भरा था वह दृश्य भयानक था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman shoots husband bundles body into suitcase arrested
From around the web