फोटो गैलरी

Hindi Newsसेना के कमांडर ने किया LoC का दौरा, जवानों से सतर्क रहने को कहा

सेना के कमांडर ने किया LoC का दौरा, जवानों से सतर्क रहने को कहा

भारत और पाकिस्तान में बढ़े तनाव के बीच सेना की पश्चिमी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल सुरिंदर सिंह ने आज जम्मू क्षेत्र के सीमाई इलाकों का दौरा किया और जवानों से उच्च स्तर की सतर्कता और अभियान संबंधी...

सेना के कमांडर ने किया LoC का दौरा, जवानों से सतर्क रहने को कहा
एजेंसीTue, 20 Sep 2016 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और पाकिस्तान में बढ़े तनाव के बीच सेना की पश्चिमी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल सुरिंदर सिंह ने आज जम्मू क्षेत्र के सीमाई इलाकों का दौरा किया और जवानों से उच्च स्तर की सतर्कता और अभियान संबंधी तैयारी सुनिश्चित करने को कहा। एक रक्षा प्रवक्ता ने यहां कहा कि यात्रा के दौरान सिंह ने संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा तंत्र का जायजा लिया और सफलतापूर्वक उच्च स्तर की सतर्कता बनाए रखने के लिए सुरक्षा बलों की तारीफ की।

उन्होंने बताया कि सेना के कमांडर ने पूरे क्षेत्र में सेना की तैनाती का जायजा लिया और तैयारी का स्तर बढ़ाने के लिए सभी सुरक्षा एजेंसियों द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। लेफ्टिनेंट जनरल सिंह ने तीन दिन पहले ही पश्चिमी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ का पद संभाला है।

प्रवक्ता के अनुसार उन्होंने उच्च स्तर की सतर्कता और अभियान संबंधी तैयारी सुनिश्चित करने की जरूरत पर जोर दिया। सिंह ने साथ ही क्षेत्र में सभी एजेंसियों के खुफिया नेटवर्क में समन्वय स्थापित करने की जरूरत पर भी जोर दिया ताकि दुश्मन के नापाक इरादों को विफल करने के लिए तेजी से कार्रवाई की जा सकें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें