फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: पाक रेंजर ने मारी कोहनी तो भारतीय सैनिक ने जड़ दिए मुक्के

VIDEO: पाक रेंजर ने मारी कोहनी तो भारतीय सैनिक ने जड़ दिए मुक्के

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर रिट्रीटिंग सेरेमनी के दौरान दोनों देशों के रेंजर्स अपनी बॉडी लेंग्वेज से तो आक्रामकता दिखाते ही हैं लेकिन इस बार बात बॉडी लेंग्वेज से मारपीट तक भी जा पहुंची है। सोशल मीडिया...

VIDEO: पाक रेंजर ने मारी कोहनी तो भारतीय सैनिक ने जड़ दिए मुक्के
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Jun 2016 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर रिट्रीटिंग सेरेमनी के दौरान दोनों देशों के रेंजर्स अपनी बॉडी लेंग्वेज से तो आक्रामकता दिखाते ही हैं लेकिन इस बार बात बॉडी लेंग्वेज से मारपीट तक भी जा पहुंची है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रिट्रीट सेरेमनी के दौरान भारत-पाकिस्तान रेंजर्स को आपस में मारपीट करते हुए देखा जा सकता है।

 

क्या है मामला
वीडियो में दिखाई दे रही घटना फ़िरोजपुर बॉर्डर की बताई जा रही है। बीते दिनों रिट्रीटिंग सेरेमनी के दौरान भारत और पाकिस्तान के रेंजर्स आपस में टकरा गए। इसके बाद गुस्से में आए भारतीय जवान ने पाकिस्तानी जवान को पीटना शुरू कर दिया। पाकिस्तानी जवान भी पीछे नहीं रहा और उसने भी भारतीय जवान के मुक्कों का जवाब अपनी लातों से देना शुरू कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख मौके पर मौजूद दोनों देशों के अफसरों को बीच बचाव कराना पड़ा। सेरेमनी में ही किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें