फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा की हालत खराब है तभी बसपा का रिजेक्टेड माल ले रहीः मायावती

भाजपा की हालत खराब है तभी बसपा का रिजेक्टेड माल ले रहीः मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने आजमगढ़ में रविवार को एक चुनावी रैली में आगामी यूपी चुनाव में बसपा के पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में बसपा को पूर्ण बहुमत पाने से कोई...

भाजपा की हालत खराब है तभी बसपा का रिजेक्टेड माल ले रहीः मायावती
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 28 Aug 2016 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा प्रमुख मायावती ने आजमगढ़ में रविवार को एक चुनावी रैली में आगामी यूपी चुनाव में बसपा के पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया।

उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में बसपा को पूर्ण बहुमत पाने से कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने लगे हाथ मोदी सरकार और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में भाजपा की हालत इतनी खराब है कि अब ये बसपा के रिजेक्टेड माल को भी बिना किसी जांच पड़ताल के लेने को तैयार है। 

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार अच्छे दिन का जो वादा की थी, वह बुरे दिन में बदल गया है। महंगाई बढ़ गई है। सत्ता में आने से पहले भाजपा ने जो भी वादे किए थे उनको पूरा करने में नाकाम रही है। 

टिकट बेचने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए बसपा प्रमुख ने कहा कि ऐसे आरोपों से पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। 

गौरतलब है कि स्वामी प्रसाद मौर्या समेत बसपा के कुछ नेता पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए हैं। उन लोगों ने ही मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें