फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रत्युषा बनर्जी के माता-पिता को मिल रही धमकियां

प्रत्युषा बनर्जी के माता-पिता को मिल रही धमकियां

टीवी स्टार प्रत्युषा बनर्जी के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें दो बार धमकियां मिली है कि वे मामले को आगे न बढ़ाएं। उन्होंने शुक्रवार को आरोप लगाया कि बांबे हाईकोर्ट से जमानत मिलने से एक दिन पहले...

प्रत्युषा बनर्जी के माता-पिता को मिल रही धमकियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Jul 2016 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी स्टार प्रत्युषा बनर्जी के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें दो बार धमकियां मिली है कि वे मामले को आगे न बढ़ाएं। उन्होंने शुक्रवार को आरोप लगाया कि बांबे हाईकोर्ट से जमानत मिलने से एक दिन पहले राहुल राज सिंह और उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा मलाड के एक होटल में थे।

प्रत्युषा के पिता शंकर ने कहा कि उन्हें अब तक आरोप पत्र नहीं मिला है। यहां तक कि जांच अधिकारी दीपक फाटणगरे भी हमसे परहेज कर रहे हैं। हम उनसे मिलने जाते हैं वह मिलते नहीं हैं। आरोप पत्र दाखिल किया गया, राहुल फरार है। यह जांच अधिकारी की जिम्मेदारी है कि वह उसे खोजकर लाए।

शंकर और उनकी पत्नी सोमा ने कहा कि जब वे इस मामले को लेकर सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संतोष भंडारे से मिले तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। शंकर ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ने पास में आकर धमकी देते हुए कहा कि इस मामले को आगे मत ले जाओ और राहुल को अकेला रहने दो। शंकर ने आगे कहा कि हमें अपनी जिंदगी का डर नहीं है। हमारे पास अब खोने के लिए कुछ बचा नहीं है।

प्रत्युषा के माता-पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस मामले को लेकर गंभीर नहीं है, लिहाजा पुलिस की अपराध शाखा जांच करे। सोमा ने कहा कि प्रत्युषा अपने बच्चे से प्यार करती थी और वह कभी गर्भपात के पक्ष में नहीं थी। राहुल ने उसे मजबूर किया। वह एक बहादुर लड़की थी। सोमा ने सवाल करते हुए कहा कि आखिर पुलिस राहुल की मदद क्यों कर रही है जबकि वह उसके रिकॉर्ड के बारे में जानती है।

प्रत्युषा अपने गोरेगांव स्थित अपार्टमेंट में पहली अप्रैल को पंखे से लटकी हुई मिली थी। पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड राहुल के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है और उस पर प्रत्युषा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें