class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्दनाकः आंध्र प्रदेश के चित्तूर में ट्रक ने भीड़ को कुचला, 20 की मौत

दर्दनाकः आंध्र प्रदेश के चित्तूर में ट्रक ने भीड़ को कुचला, 20 की मौत

आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के येरपेडु पुलिस थाने के बाहर शुक्रवार दोपहर को एक ट्रक ने लोगों की भीड़ को कुचल दिया जिसमें कम से कम बीस लोगों की मौत हो गई है जबकि इतने ही लोग घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराया और उसके बाद लोगों, कारों और दुकानों पर चढ़ गया। यह दुर्घटना त्रिरुपति से 25 किमी दूर चित्तूर जिले में हुई। 

चित्तूर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक सूचना के अनुसार बेलगाम ट्रक करीब दोपहर 1.30 बजे लोगों की भीड़ पर चढ़ गया। पीड़ित येरपेडु पुलिस थाने के बाहर विभिन्न अर्जियां दायर करने का इंतजार कर रहे थे तभी वहां से गुजर रहा ट्रक चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक लोगों के ऊपर चढ़ गया।

एक अधिकारी ने यहां कहा कि उप मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने घटना पर शोक जताया। उन्होंने तिरुपति पुलिस अधीक्षक से बात की और घायलों को आवश्यक चिकित्सीय इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया। 

दुर्घटना की चपेट में आने वाले मृतक पुतालपट्टू-नयूडूपेटा स्टेट हाईवे पर अवैध रेत खनन खनन के खिलाफ येरपेडु पुलिस थाने के बाहर धरना दे रहे थे। पुलिस ने कहा कि ट्रक पर काफी समान लदा था और वह बहुत जेजी से चल रहा था। ट्रक अनियंत्रित होकर पहले बिजली के खंभे से टकराया और उसके बाद उसने कई लोगों को कुचल दिया। वह कई दुकानों और कारों को रौंदकर रुका। इसी दौरान वहां पर एक दुकान में आग भी लग गई। ट्रक का ड्राईवर और क्लीन दोनों ही फरार हो गए हैं।

राजनाथ की अपीलः कश्मीरियों को समझें भाई, सभी राज्य दें सुरक्षा  

आधार पर सवाल: SC ने केंद्र से पूछा- बताएं आधार कार्ड अनिवार्य कैसे?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:truck runs into crowd outside police station in chittoor
From around the web