फोटो गैलरी

Hindi Newsफोन पर मोहब्बत की बातें कर किशोरी से दो ने किया दुष्कर्म

फोन पर मोहब्बत की बातें कर किशोरी से दो ने किया दुष्कर्म

फोन पर मोहब्बत का झांसा देकर आदिवासी नाबालिग से दुष्कर्म की घटना ने लोगों को शर्मसार कर दिया। घटना झारखंड के गिरिडीह की है। आदिवासी नाबालिग को प्रेम का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।...

फोन पर मोहब्बत की बातें कर किशोरी से दो ने किया दुष्कर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 12 Sep 2016 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

फोन पर मोहब्बत का झांसा देकर आदिवासी नाबालिग से दुष्कर्म की घटना ने लोगों को शर्मसार कर दिया। घटना झारखंड के गिरिडीह की है। आदिवासी नाबालिग को प्रेम का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। हालांकि नगर पुलिस ने मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नगर पुलिस ने दोनों मामले में आरोपियों को सोमवार को न्यायिक अधिकारी के समक्ष पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में गिरिडीह जेल भेज दिया गया।  नाबालिग आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में नगर थाना क्षेत्र के नदीम कुरैशी (पिता मो़ साकील कुरैशी) एवं मो़ हसन (पिता मो कुटकुट) शामिल हैं। मामले की छानबीन पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम
17 साल की नाबालिग आदिवासी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पीड़िता के फर्द बयान पर नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता ने रविवार की देर रात पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि एक सप्ताह पहले उसके मोबाइल पर एक कॉल आया था। जब उसने कॉल रिसीव किया तो उससे पूछा गया कि वह कौन बोल रही है। इस पर उसने अपना नाम और पता बता दिया और गलत नंबर कहकर फोन काट दिया।

उसके बाद उसे बार-बार उस नंबर से फोन आने लगा तथा प्यार मोहब्बत की बात उससे होने लगी। 11 सितंबर को उसे मिलने के लिए पचंबा बुलाया गया। वह 1 बजे दिन पचंबा बाजार करने गयी थी। 3 बजे उसे फोन कर बताया गया कि वह गुड्डू बोल रहा है और पचंबा-मोहनपुर के बीच मुर्गा दुकान के पास जेएच11ई/7489 नंबर की एक बाइक से अपने आप को गुड्डू बताने वाला और एक अन्य युवक आया।

इसके बाद दोनों ने जबरन उसे बाईक के बीच में बैठा लिया तथा सुनसान वाले रास्ते से खंडोली डैम की ओर ले गया और लगातार बाइक चलाता रहा। अंधेरा होने पर उसे एक सुनसान जंगल झाड़ी में ले जाया गया और घटना को अंजाम दिया। गैंग रेप के बाद किसी तरह वह दोनों के चंगुल से मुक्त होकर बदहवास दौड़ते हुए भाग निकली।

रविवार की देर रात जैसे ही नगर थाना प्रभारी बीरेंद्र राम को आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की सूचना मिली वे हरकत में आ गए। पुलिस हुट्टी बाजार महादेव तालाब पहुंची और इसके बाद पीड़िता को लेकर घटनास्थल की ओर जाने लगी। इसी दौरान दोनों युवकों पर पीड़िता की नजर पड़ गयी और उसने पुलिस को बता दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। साथ ही अगवा करने के लिए जिस बाईक का इस्तेमाल किया गया था उस बाईक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

वहीं गिरडीह में एक और दुष्कर्म के मामले में चार की साल की मासूम से गलत काम करने में मकान मालिक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि मकान मालिक का बेटा पिछले चार महीने से बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था। पुलिस ने मकान मालिक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची के साथ गलत हरकत करने का आरोपी नगर थाना क्षेत्र के निवासी ललन कुमार का पुत्र पप्पू कुमार है।

बच्ची की मां के बयान पर हुई एफआइआर: मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में प्राथमिकी बच्ची की मां के बयान पर नगर थाना में दर्ज की गई है। मामले में पप्पू कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। रविवार को पुलिस को दिए फर्द बयान में पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी चार साल की बेटी 11 सितंबर की शाम सात बजे इशारे में बताया कि जब भी वह खेलने जाती है, 21 वर्षीय पालू उर्फ पप्पू कुमार उसे पकड़ कर अपने घर में ले जाता है और उसके साथ गलत काम करता है। मां ने बताया कि 12 सितंबर को सुबह 10 बजे जब उसने पालू कुमार से इस बारे में पूछताछ की तो वह भागने लगा। जब पकड़कर उसे अपनी पुत्री के सामने पूछी तो उसकी पुत्री ने गलत काम करने की बात कबूल ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें