फोटो गैलरी

Hindi Newsपढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि

पढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि

आज दिनभर: देश में ऐतिहासिक कर सुधार व्यवस्था 'जीएसटी' को लागू करने का मार्ग प्रशस्त करते हुए लोकसभा ने बुधवार को वस्तु एवं सेवा कर से जुड़े चार विधेयकों को मंजूरी दे दी। उधर उत्तर प्रदेश के...

पढ़ें रात 11 बजे की टॉप खबरें, शुभरात्रि
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Mar 2017 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आज दिनभर: देश में ऐतिहासिक कर सुधार व्यवस्था 'जीएसटी' को लागू करने का मार्ग प्रशस्त करते हुए लोकसभा ने बुधवार को वस्तु एवं सेवा कर से जुड़े चार विधेयकों को मंजूरी दे दी। उधर उत्तर प्रदेश के नए सीएम योगी आदित्यनाथ ने नमाज की तुलना सूर्य नमस्कार से करते हुए कहा कि दोनों में कई क्रियाएं मिलती-जुलती हैं लेकिन कुछ लोग सांप्रदायिक दृष्टि से इसमें अंतर करते हैं, वहीं ऑटोमोबाइल सेक्टर को सुप्रीम कोर्ट के एतिहासिक फैसले के चलते बड़ा झटका लगा। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि 1 अप्रैल के बाद देश में बीएस 3 उत्सर्जन मानक वाले वाहन नहीं बिकेंगे।

वहीं दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आम आदमी पार्टी से सरकारी विज्ञापनों के दुरुपयोग के मामले में सरकारी खजाने को हुए 97 करोड़ रुपये के नुकसान की राशि आप से वसूलने का निर्देश दिया है। टेक वर्ल्ड में आज भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स डुअल 5 लॉन्च कर दिया। इस फोन की कीमत 24,999 रुपये तय की गई है।

कल का दिन: यूपी विधानसभा के अंतिम दिन यानि 30 मार्च को नए विधानसभा अध्यक्ष का चयन किया जाएगा तो कल ही वर्ष 1996 में सोनीपत में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के आरोपी करीम टुंडा के खिलाफ सुनवाई होगी। वहीं हैंडसेट निर्माता कंपनी शाओमी अपने रेडमी 4A स्मार्टफोन की अगली सेल वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर को 30 मार्च को 12 बजे शुरू होगी। 

कल का मौसम: गुरुवार को सुबह का मौसम खुशनुमा रहेगा, लेकिन दिन में अप्रत्याशित रूप से दिल्ली का अधिकतम तापमान 39°C तक जाने का अनुमान है।

और अब कुछ रोचक खबरें:

एनेस्थीसिया से हो सकता है दिमाग को नुकसान

अरबाज का बड़ा खुलासा, मलाइका से अलग होने के बाद इन्हें कर रहे हैं डेट

सोनाक्षी का प्यार: इसकी दीवानी हैं दंबग गर्ल

ये 8 बातें रखेंगी रिश्ता मजबूत

पति : तुम बहुत प्यारी हो.. पत्‍नी : थैंक्यू पति : तुम बिल्कुल राजकुमारी जैसी दिखती हो.. 

SBI बचत खाते में नहीं होंगे 5 हजार तो देना पड़ेगा 100 रुपये जुर्माना

GOOD NIGHT

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें