फोटो गैलरी

Hindi Newsफिल्म 'दिलवाले' विवाद से राज ठाकरे ने खुद को अलग किया

फिल्म 'दिलवाले' विवाद से राज ठाकरे ने खुद को अलग किया

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' के बहिष्कार की अपील से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने खुद के अलग कर लिया। मंगलवार को अपील पर स्पष्टीकरण देते हुए राज ने...

फिल्म 'दिलवाले' विवाद से राज ठाकरे ने खुद को अलग किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 15 Dec 2015 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' के बहिष्कार की अपील से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने खुद के अलग कर लिया।

मंगलवार को अपील पर स्पष्टीकरण देते हुए राज ने कहा कि फिल्म के बहिष्कार की अपील में पार्टी की अधिकृत भूमिका नहीं है। सोमवार को मनसे की महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने लोगों से 'दिलवाले' फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की थी।

इसके बाद शाहरुख ने फिल्म के संगीत रिलीज के मौके पर पत्रकारों से कहा था कि वह केवल इतना चाहते हैं कि उनकी फिल्म के साथ सब कुछ अच्छा हो। शाहरुख की टिप्पणी मिलने के बाद राज ने अपने पत्र में कहा है कि अभिनेता शाहरुख खान ने चेन्नई के बाढ़ पीड़ितों के लिए एक करोड़ रुपए की मदद की है। लेकिन वह महाराष्ट्र के सूखा पीडि़तों को भूल गए हैं जिसका महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना ने विरोध किया है। 'दिलवाले' इसी महीने 18 तारीख को रिलीज हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें