फोटो गैलरी

Hindi Newsतमिलनाडु के राज्यपाल ने जयललिता के विभाग पनीरसेल्वम को सौंपे

तमिलनाडु के राज्यपाल ने जयललिता के विभाग पनीरसेल्वम को सौंपे

जयललिता के 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती होने के कारण तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने वे सारे विभाग वित्त मंत्री ओ पनीरसेल्वम को सौंप दिए जो जयललिता के पास थे लेकिन साथ ही कहा कि...

तमिलनाडु के राज्यपाल ने जयललिता के विभाग पनीरसेल्वम को सौंपे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Oct 2016 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जयललिता के 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती होने के कारण तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने वे सारे विभाग वित्त मंत्री ओ पनीरसेल्वम को सौंप दिए जो जयललिता के पास थे लेकिन साथ ही कहा कि अन्नाद्रमुक प्रमुख ही मुख्यमंत्री रहेंगी।
   
राजभवन की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, भारतीय संविधान के अनुच्छेद 166 के खण्ड तीन के तहत तमिलनाडु के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री जे जयललिता द्वारा देखे जा रहे विषयों को ओ पनीरसेल्वम को सौंप दिया। जयललिता के पास पुलिस, गृह और सामान्य प्रशासन सहित कई अन्य विभाग की जिम्मेदारी है। इसमें साथ ही कहा गया है कि पनीरसेल्वम ही मंत्रिमंडल की बैठकों की अध्यक्षता भी करेंगे। गौरतलब है कि उनके पास वित्त के अलावा प्रशासनिक सुधार विभाग पहले से है।
   
विज्ञप्ति में कहा गया है, मुख्यमंत्री के सुझाव पर यह व्यवस्था की गई है और मुख्यमंत्री के कार्यभार संभालने तक यह जारी रहेगी। इसमें साथ ही कहा गया है, जयललिता मुख्यमंत्री बनी रहेंगी। बुखार और निर्जलीकरण की शिकायत के बाद जयललिता (68) को 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल अस्पताल की ओर से कहा गया था कि उनका उपचार जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें