फोटो गैलरी

Hindi Newsइस लेडी फाइटर से भिड़ना पड़ गया भारी

इस लेडी फाइटर से भिड़ना पड़ गया भारी

ब्राज़ील की स्ट्रॉवेट फाइटर मॉनिक बैस्टस ने दो चोरों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। दरअसल वाकया एक्लंडिया शहर का है जहां मॉनिक बैस्टस जीउ-जित्सु फाइट ट्रेनिंग के बाद अपने घर लौट रही थीं, अचानक से बाइक...

इस लेडी फाइटर से भिड़ना पड़ गया भारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Sep 2015 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्राज़ील की स्ट्रॉवेट फाइटर मॉनिक बैस्टस ने दो चोरों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। दरअसल वाकया एक्लंडिया शहर का है जहां मॉनिक बैस्टस जीउ-जित्सु फाइट ट्रेनिंग के बाद अपने घर लौट रही थीं, अचानक से बाइक पर सवार दो लुटेरों ने पीछे से उनके मोबाइल और चेन को झपटने की कोशिश की लेकिन बदमाशों को क्या पता था के मॉनिक बैस्टस एमएमए फाइटर हैं।


मॉनिक बैस्टस के मुताबिक दो लुटेरों ने पीछे से आकर उनका फोन और चेन छीनने की कोशिश की लेकिन जब उन्होंने देखा कि दोनों निहत्थे हैं, तो बैस्टस ने बाइक के पिछले पहिये को उठा कर उन्हें गिरा दिया और बाइक चलने वाले लुटेरे को धर दबोचा। इसी बीच उनमें से एक भागने में कामयाब रहा। बैस्टस ने लायन किलर दांव से वेस्ली सौसा को गर्दन से दबोच लिया और उसके शरीर को पूरी तरह से जकड लिया जिससे उसका हिलना भी मुश्किल हो गया।


मॉनिक बैस्टस मार्शल आर्ट में ब्लू बेल्ट हैं। वेस्ली सौसा को शायद इस बात का अंदाज़ा तक नहीं होगा कि बैस्टस 6 बार एमएमए फाइट लड़ चुकी हैं। हालांकि सौसा ने बैस्टस के साथ शुरुआती मुठभेड़ में चाकू का भी इस्तेमाल किया लेकिन वह पूरी तरह से असफल रहा। राहगीरों के मुताबिक मॉनिक बैस्टस ने करीब 20 मिनट तक सौसा को दबोचे रखा जब तक पुलिस ने मौके पर आकर उसे गिरफ्तार न कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें