फोटो गैलरी

Hindi Newsओडिशा: नक्सली हमले में BSF के 3 जवान शहीद

ओडिशा: नक्सली हमले में BSF के 3 जवान शहीद

ओडिशा में मल्कानगिरि जिले के चित्रकोंडा पुलिस स्टेशन के सरजुबांध के समीप आज माओवादियों के बारुदी सुरंग विस्फोट में सीमा सुरक्षा बल (बीएएफ) के तीन जवान शहीद हो गये तथा छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो...

ओडिशा: नक्सली हमले में BSF के 3 जवान शहीद
एजेंसीWed, 26 Aug 2015 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा में मल्कानगिरि जिले के चित्रकोंडा पुलिस स्टेशन के सरजुबांध के समीप आज माओवादियों के बारुदी सुरंग विस्फोट में सीमा सुरक्षा बल (बीएएफ) के तीन जवान शहीद हो गये तथा छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस के अनुसार बीएसएफ के जवान कल तलाशी अभियान के लिए इस इलाके में गए थे तथा आज सुबह वे लोग सैन्य आधार शिविर की ओर वापस लौट रहे थे, तभी माओवादियों ने घात लगाकर बारूदी सुरंग विस्फोट कर दिया जिसमें तीन जवान शहीद हो गये।

उन्होंने बताया कि माओवादियों ने बीएसएफ जवानों पर गोलियां भी चलाई, जिसमें कम से कम छह जवान गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को मल्कानगिरि के जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट के तुरंत बाद अतिरिक्त बीएसएफ जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है ताकि सघन तलाशी अभियान चलाकर माओवादियों को पकडा जा सके। सूत्रों ने बताया कि गत 31 जुलाई को ओडिशा-आंध्र प्रदेश सीमा पर हुई मुठभेड़ में तीन माओवादी मारे गये थे और इसी के प्रतिशोध के रूप में आज की घटना को अंजाम दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें