फोटो गैलरी

Hindi Newsनिलंबित आईपीएस संजीव भट्ट को नोटिस

निलंबित आईपीएस संजीव भट्ट को नोटिस

गुजरात के निलंबित आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट एक अज्ञात महिला के साथ अवैध संबंध को लेकर आए वीडियो क्लिप से नई मुश्किल में फंस गए हैं। राज्य सरकार ने 14 अगस्त को एक नोटिस भेजकर इस संबंध में स्पष्टीकरण...

निलंबित आईपीएस संजीव भट्ट को नोटिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Aug 2015 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के निलंबित आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट एक अज्ञात महिला के साथ अवैध संबंध को लेकर आए वीडियो क्लिप से नई मुश्किल में फंस गए हैं। राज्य सरकार ने 14 अगस्त को एक नोटिस भेजकर इस संबंध में स्पष्टीकरण देने को कहा गया है।

नोटिस में उल्लेख किया गया है कि कथित क्लिप की राज्य के डायरेक्टोरेट ऑफ फॉरेंसिक साइंस (डीएफएस) के तहत आने वाले फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) ने जांच की है और प्रमाणिक पाया है। हालांकि, संजीव ने 15 अगस्त को दिए जवाब में कहा कि सीडी में दिख रहा व्यक्ति वह नहीं हैं। उन्होंने यह स्पष्ट है कि एफएसएफ जांच के परिणाम मोटे तौर पर अपर्याप्त तुलनात्मक डेटा पर आधारित हैं। इसलिए किसी भी संदेह को दूर करने के लिए एक विस्तृत एवं वैज्ञानिक जांच कराया जाए।

गौरतलब है कि 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी संजीव ने वर्ष 2002 गुजरात दंगों को लेकर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया था। वह 2011 से निलंबित हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें