फोटो गैलरी

Hindi Newsजानिए किस सवाल पर कन्नी काट गए पर्रिकर

जानिए किस सवाल पर कन्नी काट गए पर्रिकर

राज्य विधानसभा चुनाव के बाद गोवा की राजनीति में वापस लौटने की संभावना के बारे में पूछे गये सवालों से रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर शुक्रवार को कन्नी काट गए और कहा कि जब ऐसा होगा तब देखा जाएगा। गोवा...

जानिए किस सवाल पर कन्नी काट गए पर्रिकर
एजेंसीFri, 13 Jan 2017 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य विधानसभा चुनाव के बाद गोवा की राजनीति में वापस लौटने की संभावना के बारे में पूछे गये सवालों से रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर शुक्रवार को कन्नी काट गए और कहा कि जब ऐसा होगा तब देखा जाएगा।

गोवा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री के रूप में राज्य में वापसी की संभावना के बारे में पूछे जाने पर पर्रिकर ने संवाददाताओं से कहा कि मैं केवल यह कह सकता हूं कि जब समय आएग तब देखा जाएगा। नितिन गड़करी जी ने जो कहा है हम वही कहना चाहता हूं। वह आगामी चुनाव के लिए नामांकन दायर करने जा रहे भाजपा प्रत्याशी सिद्धार्थ कुनकोलिएनकर के साथ थे। सिद्धार्थ पणजी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र सरकार में मंत्री बनने से पहले इस सीट से पर्रिकर विधायक रहे थे।

गड़करी ने कल यहां पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा था कि अगला मुख्यमंत्री निर्वाचित प्रतिनिधियों द्वारा एक लोकतांत्रिक तरीके से चुना जाएगा। उन्होंने संवाददाताओं से कहा था, वह नेता निर्वाचित प्रतिनिधियों में से हो सकता है या केन्द्र से (किसी को) भी भेजा जा सकता है। बार-बार पूछे जाने के बावजूद गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री पर्रिकर और उनके कैबिनेट सहयोगी श्रीपाद यशो नाईक का नाम लिये बगैर कल गड़करी ने उनमें से किसी एक का नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया। पर्रिकर ने आज कहा कि सिद्धार्थ पिछले बार की तुलना में इस बार पणजी से भारी अंतर से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में विकास चुनावी मुद्दा होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें