फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम मोदी से मिले सोनिया और मनमोहन, GST पर हुई चर्चा

पीएम मोदी से मिले सोनिया और मनमोहन, GST पर हुई चर्चा

संसद में महत्वपूर्ण विधेयकों पर मुख्य विपक्षी दल का सहयोग लेने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया...

पीएम मोदी से मिले सोनिया और मनमोहन, GST पर हुई चर्चा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Nov 2015 09:03 AM
ऐप पर पढ़ें

संसद में महत्वपूर्ण विधेयकों पर मुख्य विपक्षी दल का सहयोग लेने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में बताया, ‘‘पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की। बैठक में वरिष्ठ मंत्री भी मौजूद थे।’’

आशा है कि सरकार ने जीएसटी पर हमारी चिंताएं समझीं: कांग्रेस

जीएसटी विधेयक पर समाधान निकालने के लिए सरकार के साथ पहली बार किसी तरह की बातचीत के बाद कांग्रेस ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी। केंद्र इस विधेयक को संसद के मौजूदा सत्र में पारित कराना चाहता है।

राज्यसभा में कांग्रेस के उप नेता आनंद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, यह एक ठोस पहल है और काम प्रगति पर है। पीछे हटने या आगे बढ़ने का सवाल ही नहीं है। कांग्रेस की तीन मांग ना तो राजनीतिक है ना ही पक्षपातपूर्ण।

शर्मा ने कहा, उम्मीद है कि सरकार ने हमारी चिंताएं सुनी और हम क्या कह रहे हैं उसके गुण-दोष को सुना। उन्होंने कहा कि पार्टी की मांग गुणदोष पर अच्छी तरह सोच समझ कर की गयी है और कांग्रेस का मानना है कि जीएसटी भारतीय अर्थव्यवस्था का चालक होने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें