फोटो गैलरी

Hindi Newsडबलरोल में गायकवाड़: सांसद ने भीड़ से बचने के लिए अपनाया अनोखा ट्रिक

डबलरोल में गायकवाड़: सांसद ने भीड़ से बचने के लिए अपनाया अनोखा ट्रिक

विमान में मारपीट के बाद विवादों में रहे शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ का एक और कारनामा सामने आया है। हालांकि इस बार वे अपनी डबल पहचान को लेकर सुर्खियों में आए हैं। गायकवाड़ अपने हमशक्ल को अपने जैसे...

डबलरोल में गायकवाड़: सांसद ने भीड़ से बचने के लिए अपनाया अनोखा ट्रिक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Apr 2017 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

विमान में मारपीट के बाद विवादों में रहे शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ का एक और कारनामा सामने आया है। हालांकि इस बार वे अपनी डबल पहचान को लेकर सुर्खियों में आए हैं। गायकवाड़ अपने हमशक्ल को अपने जैसे कपड़े पहना रहे हैं और खुद को 'साहब का सेक्रटरी' बता रहे हैं। 

विमान में मारपीट और फिर उड़ान पर बैन की वजह से देश भर में चर्चा में गायकवाड़ अब जहां भी जाते हैं, उनके साथ सेल्फी-खींचने वालों की भीड़ जमा हो जाती है। ऐसे हालात से निपटने के लिए गायकवाड़ ने फिल्मी तरीका अपनाया है। अब उनके हमशक्ल रत्नकांत सागर ज्यादातर समय उनके साथ होते हैं जो बिल्कुल उनकी तरह ही दिखते हैं।

सली गायकवाड़ और उनके हमशक्ल में फर्क का पता न चल सके, इसके लिए सांसद ने संसद को छोड़कर बाकी जगहों के लिए सागर को खुद के जैसे कुर्ता-पायजामा पहनने का कहा है, जबकि वे खुद टी-शर्ट और पैंट्स पहनते हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबरों की मानें तो गुरुवार रात को छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर गायकवाड़ दिखे, जहां वह और सागर लातूर के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। कुछ लोगों ने गायकवाड़ को घेर लिया था और उनसे पूछ रहे थे कि क्या वह शिवसेना के सांसद गायकवाड़ हैं, इस पर उन्होंने बड़ी ही विनम्रता से लोगों को सागर की तरफ इशारा किया। गायकवाड़ ने लोगों से कहा, 'वह मेरे बॉस रविसाहब गायकवाड़ हैं।' जबकि उन्होंने खुद को 'साहब का सेक्रटरी' बताया। भीड़ अब सागर की तरफ बढ़ गई और सागर ने भी साथ में सेल्फी खींचने वालों को निराश नहीं किया।

विमान में बवालः गायकवाड पर बैन के खिलाफ संसद में प्रस्ताव लाएगी सेना

गायकवाड़ ने कहा कि 'एयर इंडिया वाली घटना और मीडिया ट्रायल के बाद बहुत सारे लोग मुझे पहचानने लगे, वे मुझसे सेल्फी के लिए अनुरोध करते हैं। मैं उन्हें मना नहीं करना चाहता लेकिन इसमें बहुत ज्यादा समय बर्बाद हो जाता है इसलिए मैंने अपने पार्टी कार्यकर्ता रत्नकांत सागर को चुना जो काफी लंबे वक्त से मेरे साथ काम करते रहे हैं। अब मैं लोगों के बीच खुद की जगह सागर को पेश करता हूं। 

नई मुसीबत: एयरलाइंस ने बैन हटाया पर गायकवाड़ की मुश्किलें नहीं हुई कम

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या कभी लोगों ने सागर के साथ रहने के बाद भी आपको पहचान लिया तो उन्होंने कहा, 'मैं जिस अंदाज में ड्रेस पहनता हूं उसे देखकर खुद मेरे शहर के लोग भी मुझे नहीं पहचान पाएंगे। 

फोटो साभार- मुंबई मिरर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें