फोटो गैलरी

Hindi Newsशीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी और पीटर बोल रहे थे बेटे राहुल से झूठ

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी और पीटर बोल रहे थे बेटे राहुल से झूठ

सामने आए इंद्राणी और पीटर के फोन टेप्स शीना बोरा मर्डर केस में सामने आई इंद्राणी और पीटर मुखर्जी की कॉल रिकॉर्डिंग ने मामले को नया मोड़ दे दिया है। एक न्यूज़ चैनल ने ये टेप जारी कर दावा किया है

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 26 Aug 2016 07:15 PM

सामने आए इंद्राणी और पीटर के फोन टेप्स

शीना बोरा मर्डर केस में सामने आई इंद्राणी और पीटर मुखर्जी की कॉल रिकॉर्डिंग ने मामले को नया मोड़ दे दिया है। एक न्यूज़ चैनल ने ये टेप जारी कर दावा किया है कि इंद्रानी और पीटर ने बेटे राहुल से शीना की हत्या की बात छुपाई थी। कॉल रिकॉर्डिंग से साफ़ पता चलता है कि दोनों मिलकर राहुल को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे।

CBI ने भी इस्तेमाल किए टे ये टेप 
चैनल का दावा है कि उसके पास इंद्राणी, पीटर और राहुल की बातचीत के कुल 20 टेप मौजूद हैं। इसके आलावा इनमें से 7 टेप का इस्तेमाल CBI ने भी सबूत के तौर पर किया था। एक ऑडियो टेप में राहुल पिता पीटर से शीना के बारे में पूछ रहा है। पीटर ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। राहुल ने कहा कि शीना आखिरी बार इंद्राणी से मिली थी। इस पर पीटर ने कहा कि वह जो करना चाहे, करे। पीटर ने उससे गोवा आकर बात करने को भी कहा। एक अन्य टेप में राहुल पिता पीटर से शीना के बारे में पूछ रहा है लेकिन पीटर ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। राहुल इन टेप्स में पीटर से शीना की गुमशुदगी पर चिंता जता रहा है। जबकि माता-पिता दोनों ही बार-बार झूठ बोलते सुने दे रहे हैं।

ड्राइवर ने किया था खुलासा
शीना 24 अप्रैल, 2012 से लापता थी। 25 अगस्त, 2015 को मुंबई पुलिस ने उसकी मां इंद्राणी को हत्या के आरोप में अरेस्ट किया। इंद्राणी स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं। बाद में इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना, ड्राइवर श्यामवर राय और पीटर को भी अरेस्ट कर लिया गया था। श्यामवर सरकारी गवाह बन चुका है। इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस में ड्राइवर श्यामवर राय ने बड़े खुलासे किए थे। श्यामवर के मुताबिक इंद्राणी ने ही शीना को मारा और जलाया। इस पूरी घटना में संजीव खन्ना (इंद्राणी के पूर्व पति) भी शामिल थे। उसने बताया था कि इंद्राणी ने स्काइप के जरिये उसे हत्या में मदद करने के लिए राजी किया था। इसके बदले वो श्यामवर के बच्चों के स्कूल का खर्चा और पारिवारिक खर्चा उठाने का वादा कर चुकी थी।

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी और पीटर बोल रहे थे बेटे राहुल से झूठ1 / 2

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी और पीटर बोल रहे थे बेटे राहुल से झूठ

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि पीटर स्टार इंडिया के सीईओ रहे हैं और इंद्राणी आईएनएक्स मीडिया की सीईओ थीं। शीना इंद्राणी की पहली शादी से हुई बेटी थी जबकि संजीव खन्ना इंद्राणी का दूसरा पति है। पीटर से शादी से पहले इंद्राणी-संजीव का तलाक हुआ था। इंद्राणी पहले शीना को अपनी छोटी बहन बताती थी हालांकि उसके मर्डर का राज तब सामने आया, जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर को मुंबई पुलिस ने अवैध हथियार के केस में अरेस्ट किया, लेकिन पूछताछ में उसने शीना बोरा मामले का भी खुलासा कर दिया। पुलिस जांच में श्यामवर ने बताया कि 24 अप्रैल, 2012 को इंद्राणी ने बेटी शीना को फोन करके नेशनल कॉलेज बुलाया। शीना उस समय पीटर मुखर्जी (इंद्राणी के मौजूदा पति) के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ लिव-इन रिलेशन में थी।
 

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी और पीटर बोल रहे थे बेटे राहुल से झूठ2 / 2

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी और पीटर बोल रहे थे बेटे राहुल से झूठ