फोटो गैलरी

Hindi Newsहैदराबाद में 7 मंजिला इमारत गिरी, 1 की मौत, 10 से ज्यादा फंसे

हैदराबाद में 7 मंजिला इमारत गिरी, 1 की मौत, 10 से ज्यादा फंसे

हैदराबाद में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के नानकरामगुडा में सात मंजिला निर्माणाधीन इमारत अचानक ढह गई। इमारत के ढहने से एक की मौत हो गई है, जबकि अभी भी दस से 12 लोगों के मलबे के भीतर दबे होने...

हैदराबाद में 7 मंजिला इमारत गिरी, 1 की मौत, 10 से ज्यादा फंसे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के नानकरामगुडा में सात मंजिला निर्माणाधीन इमारत अचानक ढह गई। इमारत के ढहने से एक की मौत हो गई है, जबकि अभी भी दस से 12 लोगों के मलबे के भीतर दबे होने की आशंका है। राहत व बचाव का काम जारी है। 

बताया जा रहा है कि इमारत में टाइल्स लगाने और प्‍लंबिग का काम चल रहा था। कथित तौर पर इमारत में 14 परिवार रहते थे। टाइल्स वर्कर और प्लंबर्स अपने परिवार भी इसी इमारत में रह रहे थे। इनके साथ ही इस इमारत का चौकीदार भी अपने परिवार के साथ रह रहा था। हालांकि राहत व बचाव की टीम ने मौके पहुंच कर मलबे को हटाना और फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है।

हैदराबाद के डिप्टी मेयर फसिउद्दीन के मुताबिक अभी 10 से 12 लोगों के फंसे होने की आशंका है। हादसे में एक की मौत हो गई है। फिलहाल इमारत के गिरने की वजह के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

तेलंगाना के गृहमंत्री एन नरसिम्‍हा रेड्डी और हैदराबाद के पुलिस प्रमुख ने बी घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। मलबे से एक बच्ची सहित दो लोगों को निकाला गया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः कोहरे की चपेट में उत्तर भारत, 67 ट्रेनें लेट, 30 का समय बदला

ये भी पढ़ेंः अब कर्मचारियों को वेतन से पीएफ कटवाना जरूरी नहीं होगा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें