फोटो गैलरी

Hindi Newsराज ठाकरे फिदायीन हमलावर भेजें पाकिस्तान: अबू आजमी

राज ठाकरे फिदायीन हमलावर भेजें पाकिस्तान: अबू आजमी

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की ओर से पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर भारत छोड़ने की धमकी दिए जाने पर समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी और विधायक अबू आजमी ने कहा कि...

राज ठाकरे फिदायीन हमलावर भेजें पाकिस्तान: अबू आजमी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Sep 2016 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की ओर से पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर भारत छोड़ने की धमकी दिए जाने पर समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी और विधायक अबू आजमी ने कहा कि राज में हिम्मत है तो वह धमकी देने के बजाए फिदायीन हमलावरों को पाकिस्तान भेजें। उन्होंने राज पर यह भी आरोप लगाया कि वह और उनकी पार्टी पाकिस्तानी कलाकारों को डरा-धमकाकर डील करते हैं। 

उन्होंने कहा कि यह राज का राजनैतिक ड्रामा है जिसके तहत पाक कलाकारों के खिलाफ फरमान जारी किया है। ऐसे में पाक कलाकार डर कर उनके पास जाएंगे और फिर राज उनके साथ डील करेंगे। बाद में उनका विरोध टांय-टांय फिस्स हो जाएगा। 

राज के खिलाफ बॉलीवुड के कुछ फिल्मवालों ने भी आवाज उठाई और पाक कलाकारों का समर्थन किया है। लेकिन सपा नेता आजमी ने तो राज पर खुलकर आरोप लगाया है। इसके साथ ही आजमी ने राज तो चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह दिल्ली जाकर पाकिस्तानी दूतावास को बंद कराएं। आजमी ने कहा कि राज या उनकी पार्टी के नेता ऐसा नहीं करेंगे। क्योंकि, न तो राज में हिम्मत है और न ही उनके कार्यकर्ता इतने मजबूत हैं। 

आजनी ने कहा कि यह सच है कि पाकिस्तान भारत पर आतंकवादी हमले करवाता है। उरी की ताजा घटना में भी पाक का हाथ है। इस हमले में देश के 18 जवान शहीद हो गए। इससे देशवासियों में गुस्सा है। हमें पाकिस्तान से बदला लेना चाहिए। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप वहां से भारत आने वाले कलाकारों और खिलाड़ियों को धमकी देंगे और डराएंगे। अगर राज में हिम्मत है तो वह दिल्ली जाकर पाकिस्तानी दूतावास को बंद करवा दें या भारतीय दूतावास को पाकिस्तानी नागरिकों को वीजा देने से रोक दें। अगर वह ऐसा करते हैं तो मैं समझूंगा उन्होंने वास्तव में कुछ किया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें