फोटो गैलरी

Hindi Newsपब्लिक टॉयलेट यूज करने के बाद दिया 5 रुपए का चेक, फोटो वायरल

पब्लिक टॉयलेट यूज करने के बाद दिया 5 रुपए का चेक, फोटो वायरल

नोटबंदी के बाद से लोगों के तरह तरह के कारनामे सामने आ रहे हैं। खासकर लोगों के पास कैश न होने से कैशलेश भुगतान की खबरें काफी प्रमुखता से आ रही हैं। अब लोग कैशलेश अभियान का सहयोग करते हुए ऑनलाइन...

पब्लिक टॉयलेट यूज करने के बाद दिया 5 रुपए का चेक, फोटो वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नोटबंदी के बाद से लोगों के तरह तरह के कारनामे सामने आ रहे हैं। खासकर लोगों के पास कैश न होने से कैशलेश भुगतान की खबरें काफी प्रमुखता से आ रही हैं।

अब लोग कैशलेश अभियान का सहयोग करते हुए ऑनलाइन बैंकिंग या डेबिट कार्ड से पेमेंट का सहारा ले रहे हैं। कुछ लोग ऐसा इसलिए भी कर रहे हैं ताकि बैंकों के बाहर घंटों लाइन में खड़ा होने से बचा जा सके।

लेकिन कैशलेस भुगतान को लेकर सोशल मीडिया में एक ऐसी अजीब खबर वायरल हो रही है जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हैं।

बीआरएम मुरलीधरन नाम के एक शख्स ने सार्वजनिक शौचालय इस्तेमाल कर उसका भुगतान करने के लिए पांच रुपए के चेक की फोटो अपने फेसबुक वाल पर शेयर की है। मुरलीधरन ने लिखा है कि टॉयलेट इस्तेमाल करने के बदले मदुरई में यक चेक जारी किया गया है।

इसके बाद उनकी इस पोस्ट 100 से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी और 80 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया।

कुछ लोगों ने मुरलीधरन को पेटीएम एप डाउनलोड करने की सला दी तो कुछ लोगों ने मजाकिया कमेंट किए हैं और हंसने की इमोजी छोड़ रहे हैं।

कुछ लोग इस चेक को फर्जी भी बता रहे हैं। हांलाकि मामला जो भी हो इस चेक को देखकर लोगों के चेहरे पर एक अजीब सी मुस्कान आ रही है।

 

नोटबंदी: बैंक में डिलीवरी से लेकर बिजनेस पर पड़ी मार तक, पढ़ें 20 कहानियां

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें